मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज की एक महिला डॉक्टर का बनाया अश्लील वीडियो

0
562
LADY

दिल्ली के महिपालपुर के इलाके से डॉक्टर का अश्लील वीडियो बनाए जाने की खबर सामने आ रही है जहां महिला डॉक्टर महिपालपुर में स्थित होटल में अपने एक दोस्त के साथ होटल में गई हुई थी। डॉक्टर मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज की रेजिडेंट डॉक्टर का उस समय अश्लील वीडियो बनाया गया जब वह होटल के बाथरूम में नहा रही थी महिला डॉक्टर का आरोप है कि वीडियो बनाने बाला सख्श बगल के कमरे क्र बाथरूम में स्थित था और वीडियो बना रहा था जिसे डाक्टर ने देख लिया और इसकी सूचना होटल प्रबंध के माध्यम से पुलिस को दी। जांच करने पर पाया कि डॉक्टर के कमरे से लगे कमरे के बाथरूम से यह वीडियो बनाया जा रहा था, जिसमें एक जोड़ा था।

बता दें इस वारदात के बारे में जानकर होटल प्रबंधन भी हरकत में आ गया। एक खास रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर अपने एक दोस्त के साथ 6 मई को महिपालपुर स्थित होटल ले माउंट गई थी। जहां उन्होंने कमरा बुक किया था। उन्हें कमरा नंबर 302 दिया गया था। कमरे में पहुंचने के बाद महिला डॉक्टर नहाने के लिए बाथरूम में गई। नहाते हुए डॉक्टर को बाथरूम के वेंटिलेटर के पास कुछ हलचल सी महसूस हुई। शक होने पर जब डॉक्टर ने ध्यान से ऊपर की तरफ देखा तो उसे पता चला कि वह एक मोबाइल है जिसमे उसका वीडियो बनाया जा रहा है। इस दौरान जल्द ही डॉक्टर कमरे से बाहर निकल गई और इसकी सूचना अपने साथी को दी जिसके बाद उसके साथी ने बाथरूम में उस सख्स को गालिया दी बदले में दूसरी और से भी गलियां दी गई और इसके बाद डॉक्टर ने इसकी जाँच के लिए पुलिस को सूचना दी।

हलांकि उस व्यक्ति के फ़ोन से कोई भी ऐसा वीडियो नहीं मिला जो महिला से संबंधित था। लेकिन पुलिस ने आरोपी को अपने कब्ज़े में ले लिया है जिससे अभी पूछताछ चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here