विजय शंकर चोट के कारण टीम इंडिया से हुए बाहर, मयंक अग्रवाल लेंगे जगह

ऑलराउंडर विजय शंकर पैर में चोट के कारण क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हो गए हैं. शंकर की जगह मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया गया है.

0
317

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर विजय शंकर (Vijay Shanker) पैर में चोट के कारण आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 (ICC Cricket World Cup 2019) से बाहर हो गए हैं. शंकर की जगह मयंक अग्रवाल (Mayank Aggarwal) को टीम में शामिल किया गया है.

इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को खेले गए मैच में भी विजय शंकर को चोट की वजह से टीम इंडिया में जगह नहीं मिल सकी थी. उनकी जगह ऋषभ पंत ने नंबर चार पर बैटिंग की थी.

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. ओपनर शिखर धवन के बाद अब विजय शंकर भी वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. यही नहीं इससे पहले तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी चोट के कारण मैच नहीं खेल पा रहे हैं.

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी के हवाले से समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया, ‘विजय शंकर को जसप्रीत बुमराह की गेंद से एक बार फिर पैर के अंगूठे में चोट लग गई. उनकी स्थिति बेहद अच्छी नहीं है और वह इस टूर्नामेंट में आगे खेलने में सक्षम नहीं होंगे. ऐसे में उन्हें वापस घर भेजा जा रहा है.’

माना जा रहा है कि अग्रवाल जल्द ही इंग्लैंड पहुंच जाएंगे. रोहित शर्मा ने इससे पहले भी शंकर के चोटिल होने का जिक्र किया था, हालांकि तब माना गया कि वह साउथैंप्टन में लगी चोट के बारे में ही बात कर रहे हैं. ऐसे में अब दोबारा लगी चोट ने विजय के वर्ल्ड कप की राह को रोक दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here