बहुत घमंड में थे पीएम, किसानों के मुद्दे पर मेरा उनसे झगड़ा हो गया- सत्यपाल मलिक

जब मैंने उनसे कहा, हमारे 500 लोग मर गए, तो उन्होंने कहा, मेरे लिए मरे हैं? मैंने कहा आपके लिए ही तो मरे थे, क्योंकि आप राजा जो बने हुए हो, इसको लेकर मेरा उनसे झगड़ा हो गया.” - मलिक

0
368

किसानों के मुद्दे (Farmers Issues) पर लगातार केंद्र सरकार की आलोचना करने वाले मेघालय के गवर्नर सत्यपाल मलिक (Satya Pal Malik) ने रविवार को हरियाणा के दादरी में एक सामाजिक समारोह को संबोधित करते हुए कहा, “मैं जब किसानों के मामले में प्रधानमंत्री जी से मिला तो मेरी पांच मिनट में ही उनसे लड़ाई हो गई. वो बहुत घमंड में थे. जब मैंने उनसे कहा, हमारे 500 लोग मर गए, तो उन्होंने कहा, मेरे लिए मरे हैं? मैंने कहा आपके लिए ही तो मरे थे, क्योंकि आप राजा जो बने हुए हो, इसको लेकर मेरा उनसे झगड़ा हो गया.”

मलिक ने आगे कहा, “पीएम ने कहा अब आप अमित शाह से मिल लो, जिसके बाद मैं अमित शाह से मिला.” उन्होंने कहा कि जब एक कुत्ता भी मरता है तो प्रधानमंत्री शोक संदेश भेजते हैं लेकिन किसानों की मौत पर वो चुप रहे.

सत्यपाल मलिक, जो केंद्र सरकार और बीजेपी नेतृत्व पर कटाक्ष करते रहे हैं, खासकर किसानों के मुद्दे पर, ने बार-बार दोहराया है कि उन्हें अपने पद से हटने के लिए कहे जाने से डर नहीं लगता है. मेघालय में तैनात होने से पहले उन्हें जम्मू-कश्मीर और गोवा में राज्यपाल नियुक्त किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here