यूपी के बाद राजधानी में दूध के टेम्पो से टकराई स्कूल वैन, 1 बच्चे की मृत्यु बाकि घायल

0
146
acident

जहां एक और यूपी के कुशीनगर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है वहीं देश की राजधानी से भी एक खास और चिंताजनक खबर आ रही है आज सुबह दिल्ली के कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास एक स्कूल वेन और दूध के टेंकर की टक्कर हो गई जिसमे एक बच्चे की मृत्यु और 18 बच्चे घायल हो गए हैं बताया जा रहा है कि यह वे केंद्रीय विद्यालय की थी मोके पर पहुंची पुलिस ने वे ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और जाँच के आदेश भी लागु कर दिए गए हैं।

बता दें घायल हुए सभी बच्चो का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने कहा है कि जिस समय एक्सीडेंट हुआ, उस वक्त वैन में 18 बच्चे मौजूद थे। सभी बच्चों को शहर के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। डीसीपी असलम खान ने कहा है कि टैंपो ड्राइवर और स्कूल वैन के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह पूरी घटना तब हुई जब स्कूल वैन ने जैसे ही मेट्रो स्टेशन के पास रेड लाइट से यूटर्न लिया तो सामने से एक दूध का टैंकर आ रहा था। टैंकर तेजी में था और उसने स्कूल वैन को ऐसी जबरदस्त टक्कर मारी वैन पलट गई। यही नहीं वैन सिर्फ एक दो बार नहीं सड़क पर कई बार पलटी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here