मोतीलाल नेहरू पर भद्दी टिप्पणी करने पर पायल रोहतगी गिरफ्तार, पति संग्राम सिंह ने लगाई पीएम मोदी से गुहार।

पायल ने Tweet में लिखा था- 'मुझे राजस्थान पुलिस ने मोतीलाल नेहरू पर एक वीडियो शेयर करने के लिए गिरफ्तार किया है।

0
769

अपने बयानों की वजह से हमेशा विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पायल पर देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू (Jawaharlal Nehru) और उनके पिता मोतीलाल नेहरू (Motilal Nehru) पर भद्दी टिप्पणी करने का आरोप है।

पायल की गिरफ्तारी के बाद अब उनके पति पहलवान संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है।

संग्राम सिंह ने अपने अपने Twitter एकाउंट से Tweet कर लिखा- यह कांग्रेस शासक राज्य में अभिव्यक्ति की आजादी है। उन्होंने गृहमंत्री कार्यालय, पीएमओ इंडिया और नरेंद्र मोदी (PM Modi) को टैग कर इस मामले में हस्तक्षेप करने की गुहार लगाई है।

पायल (Payal Rohatgi) की गिरफ्तारी का अब BJP भी विरोध कर रही है। राजस्थान भाजपा प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि कांग्रेस दूसरे प्रदेशों में तो आजादी का राग अलापती है लेकिन उसने पुलिस की टीम को अहमदाबाद भेजकर एक कलाकार को गिरफ्तार करवा दिया। ये शर्मनाक और इसकी निंदा करनी चाहिए।

अपनी गिरफ्तारी पर पायल ने Tweet में लिखा था- ‘मुझे राजस्थान पुलिस ने मोतीलाल नेहरू पर एक वीडियो शेयर करने के लिए गिरफ्तार किया है। उस वीडियो को मैने Google से जानकारी लेकर बनाया था। बोलने की आजादी एक मजाक है’। इस Tweet में उन्होंने राजस्थान पुलिस, पीएमओ, होम मिनिस्ट्री के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट को टैग किया है।

पायल (Payal Rohatgi) ने अपने ट्विटर एकाउंट (Twitter) पर एक विवादित वीडियो शेयर किया था। जिसमें पायल ने स्वतंत्रता सेनानी और देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के पिता मोतीलाल नेहरू को लेकर टिप्पणी की थी। इसके साथ ही पायल ने मोतीलाल की शादी को तीन तलाक के मुद्दे से भी जोड़ते हुए आपत्तिजनक बयान दिया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है। इस संबंध में एसपी ममता गुप्ता ने बताया, पायल रोहतगी पर केस दर्ज उन्हें हिरासत में लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here