पीएम मोदी की हत्या की साजिश रचने वाले का हुआ क्या हाल, जानें………

0
214
MHOMMD RAFIQ

भारत के पीएम मोदी की हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी महोम्मद रफीक नाम के एक सख्श को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है बता दें महोम्मद को 15 दिन के रिमांड के लिए भेज दिया गया है बता दें इस सख्स का सम्बन्ध 1998 कोयंबटूर बम ब्लास्ट में भी रह चुका है। दरसल इस व्यक्ति को तमिलनाडु के एक बिजनेस मेन से बातचीत करते हुए पीएम मोदी की हत्या की बात करते हुए और हत्या की साज़िस रचते हुए पुलिस ने हिरासत में लिया है।

रफीक की यह बात एक टेलीफोन एक्सचेंज ऑडियो रेकॉर्डर में रिकॉर्ड हो गई जिसके बात कोयंबटूर पुलिस ने इसे अपनी हिरासत में लिया यह रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में है। इस ऑडियो में कथित तौर पर सुना जा सकता है कि यह सख्स साफ तरिके से पीएम को मारने की बात कर रहा है।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि यह ऑडियो काफी चर्चा में चलने के बात इस बात की जाँच की गई और रफीक को उसके ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही पुलिस ने बताया कि रफीक 1998 बम ब्लास्ट का भी आरोपी है और उसने अपनी सज़ा पूरी कर ली है लेकिन अब ऐसी बात सामने आना काफी चिंता का विषय है।

इस ऑडियो में सख्स ने गाड़ियों शब्द का प्रयोग पैसों के लिए किया है और साफ तरीके से कहा है कि हमने पीएम को मरने की पूरी योजना बना ली है। ऐसा ही पहले भी हुआ था जब 1998 में लाल कृष्ण आडवाणी कोयंबटूर दौरे पर थे और रफीक ने उन्हें मरने के लिए बम फिट कर रखा था।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here