मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के विवाद का नया मोड़…

0
349
Mohammed Shami

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, बल्कि इस विवाद ने एक नया रुख ले लिया है। शमी तो जैसे मुसीबतों के दलदल में फंसते ही जा रहे हैं। बता दे, जब पाकिस्तानी महिला अलिश्बा ने दुबई में उनसे मिलने की बात को स्वीकार तो तब खुद शमी ने धन देने की बात से इनकार कर दिया जिस बात पर उनकी पत्नी ने पूरा-पूरा दावा किया था।

पत्नी हसीन जहां के आरोपों से घिरे क्रिकेटर मोहम्मद शमी के परिजन दूसरे दिन भी भूमिगत रहे। हसीन जहां की रिपोर्ट दर्ज हो जाने के बाद शमी के घर पिछले छह दिन से ताला लटका हुआ है। कोलकाता क्राइम ब्रांच की चार सदस्यीय टीम सोमवार को सारे दिन गांव में रही। टीम ने लगभग बीस-पच्चीस महिलाओं से पूछताछ की।

इस मामले में कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि मोहम्मद शमी के दक्षिण अफ्रीका से भारत वापसी के दौरान पूरे टूर की जानकारी बीसीसीआइ से पत्र भेजकर मांगी गयी थी। बीसीसीआइ द्वारा भेजे गये जानकारी में यह खुलासा हुआ है कि भारत लौटने के पहले मोहम्मद शमी दुबई के एक होटल में 17 व 18 फरवरी को ठहरे थे। इसके बाद शमी भारत लौटे थे। प्रवीण त्रिपाठी का कहना है कि बीसीसीआइ से मिली इस जानकारी के बाद कोलकाता पुलिस अब कुछ और सवालों का जवाब जानना चाहेगी।

पूछताछ में लगभग दस बिंदुओं को शामिल किया गया है। क्राइम ब्रांच टीम ने शमी के घर का पूरा नक्शा तैयार किया। घर के हर एक कोने कोने को कैमरे में कैद किया। शमी की संपत्ति, सैकड़ों बीघा जमीन का रिकॉर्ड की बारीकी से निरीक्षण किया। इससे पहले डिडौली थाने में लगभग दो घंटे शमी और उनके परिवार के चार सदस्यों के आपराधिक रिकॉर्ड से संबंधित जानकारी जुटाई।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here