सोनाक्षी सिन्हा के घर धोखाधड़ी के मामले की पूछताछ करने पहुंची पुलिस

बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के बयान लेने के लिए मुंबई पहुंची मुरादाबाद पुलिस को फिलहाल मायूसी हाथ लगी है।

0
1224

बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के बयान लेने के लिए मुंबई पहुंची मुरादाबाद पुलिस को फिलहाल मायूसी हाथ लगी है। इसकी वजह सोनाक्षी का घर के बजाय शूटिंग लिए हैदराबाद होना है। पुलिस की मुलाकात अभी सोनाक्षी सिन्हा से नहीं हो सकी है। हालांकि जल्द ही मुलाकात होने के आसार हैं। अगर सोनाक्षी घर नहीं आईं तो मुरादाबाद पुलिस (Moradabad Police) मुंबई से हैदराबाद भी जा सकती है।

धोखाधड़ी के केस में जांच करने के लिए मुंबई पहुंचे जांच अधिकारी अजय पाल सिंह ने बताया कि मुंबई स्थित जुहू में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का परिवार रहता है। गुरुवार को पुलिस की टीम जुहू पुलिस से संपर्क करने के बाद सोनाक्षी के फ्लैट तक पहुंची। घर पर सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा मिलीं। उन्होंने पूछा कि किस सिलसिले में मुरादाबाद पुलिस का वहां तक जाना हुआ है। पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) ने बताया कि सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) तो फिलहाल शूटिंग के लिए हैदराबाद गई हैं। ऐसे में अभी बात नहीं हो सकती है। सोनाक्षी के बयान के लिए इंतजार करना पडे़गा। पूनम सिन्हा ने जांच अधिकारी की बात सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा से करवाई। शत्रुध्न सिन्हा फोन पर बात करते हुए सामान्य थे, जांच अधिकारी का कहना है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने परिचय पूछा। इसके बाद बेटी के शूटिंग में होने की जानकारी दी। उन्होंने पुलिस से कहा कि सोनाक्षी तक आपका संदेश पहुंचा दिया जाएगा। जैसे ही उनको शूटिंग से छुट्टी मिलेगी, तब बात हो सकेगी। करीब दो घंटे तक जांच अधिकारी सोनाक्षी के घर मौजूद रहे। उन्होंने केस के बारे में पूरी जानकारी सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) की मां को दी।

कटघर के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा का आरोप है कि दिल्ली में 30 सितंबर 2018 को उन्होंने इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड कार्यक्रम का आयोजन किया था। जिसमें अवार्ड वितरण के लिए सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को आना था। जून माह में करार हो गया था। एक वीडियो वायरल कर सोनाक्षी ने कार्यक्रम में आने की जानकारी दी थी। 37 लाख रुपये की रकम मुरादाबाद से आनलाइन ट्रांसफर की गई थी।

इनमें से चार लाख रुपये सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) के खाते में ट्रांसफर किए गए थे। बाकी के 33 लाख रुपये अभिषेक की कंपनी टैलेंट फुल ऑन और उनकी पत्नी स्वाति के अलावा आशीष के खाते में डाले गए थे। लेकिन 30 सितंबर को वह कार्यक्रम में नहीं आईं। प्रमोद का आरोप है कि उनके साथ 37 लाख रुपये की धोखाधड़ी की गई है। इस मामले में अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा, अभिषेक सिन्हा, मालविका पंजाबी, ध्रुमिल ठक्कर, एडगर सकारिया के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here