एक माँ अपने बच्चे को एयरपोर्ट पर भूल गयी, प्लेन को आना पड़ा वापिस।

Saudia की उड़ान संख्या SV832 को Jeddah में किंग अब्दुल अजीज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर वापस आने के लिए मजबूर होना पड़ा, कारण, एक माँ अपने बच्चे को एयरपोर्ट के वेटिंग एरिया (Airport Waiting Area) में भूल गई।

0
296

टेकऑफ के कुछ ही मिनटों बाद, Saudia की उड़ान संख्या SV832 को Jeddah में किंग अब्दुल अजीज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर वापस आने के लिए मजबूर होना पड़ा, कारण, एक माँ अपने बच्चे को एयरपोर्ट के वेटिंग एरिया (Airport Waiting Area) में भूल गई।

Gulf News की रिपोर्ट के अनुसार, अक्सर हवाई जहाजों को एक बड़ी आपात स्थिति में हवाईअड्डों पर वापस जाने के लिए मंजूरी दे दी जाती है। लेकिन यह पहली बार हुआ है।

एक वायरल वीडियो में पायलट एयर ट्रैफिक कंट्रोलर को उड़ान वापस आने के लिए अनुरोध करते हुए कह रहा है “एक यात्री प्रतीक्षा क्षेत्र में अपने बच्चे को भूल गया, यह अच्छा नहीं हुआ। भगवान उसकी रक्षा करे। क्या हम वापस आ सकते हैं ?

उड़ान संख्या को नोट करने के बाद, ऑपरेटर को साथी सहयोगियों से प्रोटोकॉल के बारे में पूछते हुए सुना जा सकता है, इससे पहले कि पायलट को वापस मुड़ने के कारण की पुष्टि करने के लिए कहें।

जेद्दा से कुआलालंपुर के लिए उड़ान के पायलट ने कहा, “हमने आपको बताया, एक यात्री ने टर्मिनल में अपने बच्चे को छोड़ दिया और उड़ान जारी रखने से इनकार कर दिया।”

ऑपरेटर ने वापसी करने के लिए उड़ान को मंजूरी दे दी, उन्होंने कहा, “ठीक है, गेट पर वापस जाओ। यह हमारे लिए पूरी तरह से एक नया है!”

तब से पायलट को सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं द्वारा परेशान माँ के बचाव में आने के लिए सराहना की जा रही है।

उड़ान की वापसी पर मां को बच्चा फिर से मिल गया, लेकिन दोनों के बारे में अधिक जानकारी नहीं है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here