फिल्म रिव्यू: धड़क ने किया बाक्स ऑफिस पर धमाल…..

0
404
janvi and ishan

बॉलीवुड फिल्म धड़क ने आज सिनेमा घरों में दस्तक दे दी है। इस फिल्म के लीड रोल में श्री देवी कि बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर का भाई ईशान खट्टर है। जाह्नवी कि यह पहली फिल्म है और बॉलीवुड में एन्ट्री करने जा रही है। वही ईशान कि यह दूसरी फिल्म है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्देशक हैं शशांक खेतान। यह फिल्म मराठी भाषा की सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ का हिन्दी रीमेक है।

आपको बता दे कि खबरों के अनुसार तो दुनियाभर में फिल्म के टिकट की एडवांस बुकिंग चल रही है। क्रिटिक्स की मानें तो फिल्म पहले दिन 10 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर सकती है। फिल्म को लेकर आए यूजर्स के रिएक्शन देखकर तो ऐसा ही लगता है कि धड़क दर्शकों के दिलों में उतर गई है।

साल 2016  में आई सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ के अंत ने दर्शकों को अंदर तक हिलाकर रख दिया था। जाह्नवी और ईशान की ‘धड़क’ भी ऐसा करने में कामयाब हुई है। ऐसा हम नहीं बल्कि फिल्म देख कर आए दर्शक कह रहे हैं। डायरेक्टर शशांक खैतान ने ‘धड़क’ के अंत में कुछ बदलाव किया है। कहानी का क्लाइमेक्स बदल दिया गया है जिसे देखने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना चाहिए।

फिल्म कि कहानी 

उदयपुर के दबंग नेता रतन सिंह (आशुतोष राणा) किसी भी तरह विधानसभा चुनाव जीतना चाहते हैं इसके लिए वो किसी की बेटी की इज्जत उछालने से भी परहेज नहीं करते। उनकी बेटी पार्थवी (जाह्वनी कपूर) कॉलेज में पढ़ाई करती है और उसे छोटी जाति के लड़के मधुकर (ईशान खट्टर) से प्यार हो जाता है। जैसे ही इस बारे में घरवालों को भनक लगती है वो मधुकर की पिटाई करवा देते हैं। अपने प्यार को बचाने के लिए पार्थवी हर मुमकिन हथकंडे अपनाती है और फिर दोनों भाग जाते हैं। उदयपुर से मुंबई, नागपुर होते हुए ये दोनों कोलकाता पहुंचते हैं। खास ज़िंदगी छोड़कर इस आम ज़िंदगी को चुनने वाली पार्थवी क्या मधुकर के साथ प्यार निभा पाती है? फिल्म में बहुत से ट्विस्ट और टर्न हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here