Movie Review: वरुण धवन का फिल्म ‘अक्टू्बर’ में दिखा अलग अवतार…

0
459
varun dhawan film octuber

13 अप्रैल यानि आज वरुण धवन और बनीता संधू की  फिल्म ‘अक्टूबर’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म एक अनकहे प्यार की कहानी को बयां करती है। फिल्म के शुरुआत में आपको कहानी समझने में वक्त लगता है हालांकि बाद में फिल्म जैसे-जैसे आगे बढ़ती है, आप कहानी की गहराई में उतर जाते हैं।शूजीत सरकार के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘अक्टूबर’। इस बार शूजीत ने लीक से हटकर दर्शकों के लिए एक नई तरह की फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म अक्टूबर के जरिए शूजीत सरकार ने अप्रैल में ही अक्टूबर की ठंड महसूस कराने की कोशिश की है।

आपको बता दे कि फिल्म में वरुण धवन डैनी यानी की दानिश के किरदार में नजर आएं हैं, वहीं बनिता संधू शिवली के रोल अदा किया है। होटल मैनेजमेंट का स्‍टूडेंट है और दिल्‍ली के एक 5 सितारा होटल में अपना कोर्स कर रहा है।  डेन को होटल स्‍टाफ मैनेजर अक्‍सर सफाई के काम में ही लगाए रखता है। जबकि वह बार या होटल के रेस्‍तारां में काम करने के लिए मिन्नतें करता रहता है। डेन, अपनी इस चिड़चिड़ाहट को अपने काम में निकालता रहता है और उसे इसके चक्‍कर में मैनेजर से सजा भी मिलती है।

इसी बैच में एक साउथ इंडियन लड़की भी स्‍टूडेंट है शिवली अय्यर (बनिता संधु), जो काफी होशियार है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब शिवली डैनी को मन ही मन पसंद करने लगती है और इस बात की जानकारी डैनी को नहीं होती। होटल में चल रही 31 दिसंबर की पार्टी में वरुण नहीं पहुंचता है, और इसी दौरान पार्टी में एक हादसा होता है और शिवली घायल हो जाती है, और दूसरी और डैनी के सामने ये राज खुलता है कि शिवली उसे पसंद करती है।

अगर आप वरुण धवन की बाकी फिल्‍मों की तरह की किसी मसाला फिल्‍म की उम्‍मीद से ‘अक्‍टूबर’ देखने जाएंगे तो आप जरूर निराश होंगे। लेकिन अगर आप फिल्‍मों के शौकीन है और एक खूबसूरत कहानी देखना चाहते हैं तो ‘अक्‍टूबर’ आपके लिए ही बनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here