नवी मुंबई: बीजेपी नेता ने जमीन विवाद में भेजा संजय निरुपम और पृथ्वीराज चौहान के खिलाफ कानून नोटिस, मांगा जवाब

0
413

नवी मुंबई के खारघर में 1767 करोड़ रुपये के जमीन घोटाले मामले में बीजेपी नेता ने कांग्रेस नेता के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। बीजेपी नेता प्रसाद लाड ने कांग्रेस नेता संजय निरुपम और पृथ्वीराज चौहान के खिलाफ कानून नोटिस भेजा है।

एएनआई के मुताबिक, प्रसाद लाड ने ये नोटिस नवी मुंबई जमीन विवाद में अपने नाम आने के बाद भेजा है। बीते दिन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने इस नोटिस को दिखाया।

ये है जमीन विवाद

बता दें कि बीते सोमवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस पर कांग्रेस ने आरोप लगाया कि नवी मुंबई में करोड़ रुपये की सरकारी जमीन एक निजी बिल्डर को महज 3.60 करोड़ रुपये दे दी गई।

कांग्रेस ने लगाया था बड़ा आरोप

बीजेपी नेता ने ये कार्रवाई तब कि जब पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण और मुम्बई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बड़े घोटाले का जिक्र कर कहा कि फड़णवीस के आशीर्वाद के बगैर ऐसा नहीं हो सकता।
जिसके बाद कांग्रेस और बीजेपी के बीच बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। वहीं दूसरी तरफ विपक्ष दल ने कहा कि मुख्यमंत्री फड़णवीस के पास शहरी विकास विभाग है। ऐसे में जमीन घोटले की पूरा जानकारी सीएम के पास होनी चाहिए।
इसके अलावा बीजेपी ने इस आरोप का खंडन किया है और इसे बचकाना करार दिया है। उसने कहा कि कांग्रेस अनावश्यक ही सीएम का नाम जमीन घोटाले से जोड़ रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here