मुंबई : भारी बारिश से सेंट्रल रेल लाइन पर ट्रेनों की आवाजाही रुकी।

मुंबई में पिछले तीन दिनों से हो रही भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। जगह जगह हो रहे जल जमाव से सड़क और रेल यातायात पर असर पड़ा है।

0
281

Mumbai Rain: मुंबई में पिछले तीन दिनों से हो रही भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। जगह जगह हो रहे जल जमाव से सड़क और रेल यातायात पर असर पड़ा है। ट्रैक पर पानी भरने से सेंट्रल रेल लाइन (Central Rail Line) पर यातायात को रोक दिया गया है। वडाला- कुर्ला, कल्याण से अंबरनाथ और कसारा जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

मौसम विभाग ने रविवार को भी भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। इस बीच शनिवार को मुंबई पुलिस ने एडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि यदि बहुत जरुरी न हो तो घर से लोग न निकलें। मुंबई के कल्याण रेलवे स्टेशन पर ट्रैक पानी में डूबे हुए हैं। वहीं नागपाड़ा, ठाणे, मुलुंड, पवई, अंधेरी, पालघर और सांताक्रूज में जलजमाव से लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। रायगढ़, रत्नगिरि और सिंधुदुर्ग इलाकों में भारी बारिश से फसलों को भी नुकसान पहुंचा है।

नालासोपारा (Nalasopara) के कई इलाकों में पानी भर जाने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, वेस्टर्न एक्सप्रेसवे पर कई स्थानों पर दो से ढाई फीट टक पानी भर जाने से यातायात बाधित हो गया है। अंधेरी स्टेशन पर ट्रेनों की आवाजाही विलंब से हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here