मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस: खुलेगा ब्रजेश और मंत्री की नजदीकी का राज?

0
294

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में अब सीबीआई जांच की आंच बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा तक पहुंचने लगी है। सूत्रों के अनुसार, जांच एजेंसी को ब्रजेश ठाकुर के एनजीओ और ऑफिस से जुड़े ट्रैवल एजेंट की तलाश है। सीबीआई को उम्मीद है कि ट्रैवल एजेंट के पकड़ में आने के बाद ब्रजेश ठाकुर और समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रेश्वर वर्मा के बीच संबंध स्थापित होगा। अब तक मंत्री या उनके पति, ब्रजेश ठाकुर से किसी भी तरह के संबंध से इनकार करते रहे हैं।

उधर, विपक्ष दोनों के बीच सांठगांठ का आरोप लगाकर उनका इस्तीफा मांग रहा है। सूत्रों के अनुसार, सीबीआई को इस बात के पुख्ता कागजात मिले हैं कि ब्रजेश ठाकुर का ट्रैवल एजेंट ही चंद्रेश्वर के लिए तमाम यात्राओं के लिए टिकट कराया करता था। ब्रजेश के फोन रिकॉर्ड में भी दोनों के बीच सीधे संबंध होने के संकेत मिले हैं। सूत्रों के अनुसार, ब्रजेश की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है और कम से कम दो दर्जन नंबरों से उनके रिश्ते जांच की रेडार पर हैं।

मधु पर दबिश
इस बीच, इस मामले की मुख्य आरोपी में एक मधु पर भी दबिश बढ़ने लगी है। जांच एजेंसी ने दावा किया कि मधु पर जल्द सरेंडर करने का दबाव बढ़ गया है। किसी भी वक्त उसकी गिरफ्तारी हो सकती है। इस कांड के सामने आने के बाद वह तुरंत फरार हो गई थी। ब्रजेश के काले कारनामे की मधु समान भागीदार रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here