‘माई नेम इज लखन’ पर अनिल कपूर-राजकुमार राव का डांस विडियो वायरल

0
358

अनिल कपूर, राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘फन्ने खां’ रिलीज के लिए तैयार है। इन दिनों फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में जुटी हुई है। इसके लिए वह कई इवेंट्स में शामिल हो रहे हैं। फिल्म के अब तक रिलीज हुए गाने लोगों को काफी पसंद आए हैं। इसके ट्रेलर को भी अच्छे रिव्यू मिले हैं।

अनिल कपूर और राजकुमार राव का एक डांस विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों अनिल कपूर पर फिल्माए गए सुपरहिट गाने ‘माई नेम इज लखन’ पर इस गीत के सिग्नेचर स्टेप करते दिखे।

दरअसल, यह दोनों ऐक्टर फिल्म ‘फन्ने खां’ के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में शरीक हुए थे। मीडिया से बातचीत शुरू करने से पहले दोनों मस्ती करते दिखे। उन्होंने कैमरे के सामने ‘माई नेम इज लखन’ की धुन पर डांस किया।

बता दें कि, अतुल मांजरेकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘फन्ने खां’ एक ऐसे पिता की कहानी है जो बस यह चाहत रखता है कि उसकी बेटी के सिंगर बनने का सपना पूरा हो जाए। हालांकि, बेटी का मोटापा इस सपने में अड़चनें डालता है। फिल्म बॉडी शेमिंग के मुद्दे को उठाती नजर आएगी।

‘फन्ने खां’ में ऐश्वर्या राय बच्चन भी अहम भूमिका में हैं। वह फेमस पॉप स्टार के किरदार में दिखेंगी, जिसे राजकुमार राव और अनिल कपूर किडनैप कर लेते हैं।

फिल्म ‘फन्ने खां’ में करीब 17 साल बाद अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय स्क्रिन शेयर करते दिखेंगे। यह मूवी तीन अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here