Sushant Singh Case: NCB, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के बैंक खातों की करेगी जांच।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल को लेकर NCB बॉलीवुड के तीन बड़ी अभिनेत्रियों से पूछताछ कर चुकी है। अब NCB इन तीनों अभिनेत्रियो के बैंक से हुए लेन-देन की जांच करेगा।

0
2638

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अब दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर (Deepika Padukone, Sara Ali Khan and Shraddha Kapoor) के बैंक खातों की जांच करेगी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh case) के मामले में ड्रग्स एंगल (Drugs angle) को लेकर NCB बॉलीवुड के तीन बड़ी अभिनेत्रियों से पूछताछ कर चुकी है। अब NCB इन तीनों अभिनेत्रियो के बैंक से हुए लेन-देन की जांच करेगा।

26 सितंबर को NCB इन तीनों अभिनेत्रियों से ड्रग्स चैट को लेकर पूछताछ कर चुकी है। दीपिका पादुकोण से इस मसले को लेकर लगभग पांच घंटे तक पूछताछ की गई थी। वहीं दीपिका की मैनेजर करिश्मा और दीपिका का आमना-सामना भी कराया गया था।

अब NCB इस जांच में जुटा है कि क्या इन तीनों अभिनेत्रियों ने ड्रग्स की खरीद-फरोख्त को लेकर कोई लेन-देन किया है या नहीं। तीनों अभिनेत्रियों के क्रेडिट कार्ड (Credit Cards) की पिछले तीन साल की पेमेंट्स खंगाली गई है। वहीं जांच अधिकारियों को drugs मामले में बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर और सात बड़े अभिनेताओं से भी पूछताछ की हरी झंडी मिल गई है।

NCB प्रमुख ने अभिनेत्रियों और ड्रग पैडलर में जो नाम सामने आए हैं, उनसे पूछताछ की अनुमित दे दी है। अब जल्द ही NCB इन अभिनेताओं से ड्रग्स मामले में पूछताछ करेगा। इसके अलावा महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का कहना है कि वो CBI की जांच के नतीजे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अनिल देशमुख ने कहा कि CBI को मामला सौपें डेढ़ महीने से ज्यादा हो चुका है लेकिन अभी तक जांच कहां तक पहुंची है। सुशांत सिंह मामले की जांच का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। अनिल देशमुख ने कहा था कि महाराष्ट्र पुलिस पेशेवर तरीके से मामले की जांच कर रही थी लेकिन अचानक CBI को जांच सौंप दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here