जो सरकार रात में बनी थी, वह रात में ही गिर भी जाएगी – NCP नेता जयंत पाटिल

महाराष्ट्र में नवगठित BJP की अगुवाई वाली सरकार पर निशाना साधते हुए NCP के नेता जयंत पाटिल ने सोमवार को कहा कि जो सरकार रात में बनी थी, वह रात में ही गिर भी जाएगी.

0
429

महाराष्ट्र में नवगठित BJP की अगुवाई वाली सरकार पर निशाना साधते हुए NCP के नेता जयंत पाटिल ने सोमवार को कहा कि जो सरकार रात में बनी थी, वह रात में ही गिर भी जाएगी. इस सरकार में केवल मुख्यमंत्री (Devendra Fadnavis) और उप मुख्यमंत्री (Ajit Pawar) हैं. इसलिए वे एक-दूसरे से मिल रहे हैं. वे ही सभी विभागों को आपस में बांट लेंगे.’ बता दें, जयंत पाटिल, छगन भुजबल और शिवसेना के एकनाथ शिंदे सहित कई नेताओं ने हयात होटल में ठहरे NCP के विधायकों से मुलाकात की.

विधायकों से मुलाकात के बाद जयंत पाटिल ने कहा, ‘हम राज्य में एक मजबूत और स्थिर सरकार बनाएंगे. NCP प्रमुख शरद पवार और शिवसेना के उद्धव ठाकरे ने विधायकों से बात की है.’ इसके साथ ही शिंदे ने कहा, ‘शिवसेना, NCP और कांग्रेस के पास बहुमत है और जल्द ही तीनों पार्टियां मिलकर एक ऐसी सरकार बनाएगी, जो लोगों के कल्याण के लिए काम करेगी.’

‘भाजपा-NCP गठबंधन’ पर अजित पवार की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए भुजबल ने कहा कि वह राज्य में सरकार बनाने के बारे में लोगों के बीच भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. भुजबल ने कहा, ‘अजीत पवार ने लोगों के बीच भ्रम फैलाने के लिए ट्वीट किया था. इसलिए शरद पवार ने पार्टी की स्थिति को साफ़ करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया.’ बता दें, शरद पवार ने भाजपा के साथ किसी प्रकार के गठबंधन से इंकार कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here