Netflix की Ghost Stories का डर के मारे रोंगटे खड़े करने वाला ट्रेलर रिलीज़

Ghost Stories को जोया अख्तर (Zoya Akhtar) के साथ बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी ने निर्देशित किया है.

0
503
Netflix

Netflix की फिल्म Ghost Stories का ट्रेलर रिलीज हो गया है और ट्रेलर में हर वह बात है जो डर के मारे रोंगटे खड़े कर सकती है. ‘Ghost Stories’ के जरिये जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रखा है.

Ghost Stories को जोया अख्तर (Zoya Akhtar) के साथ बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी ने निर्देशित किया है. ‘Ghost Stories’ में दर्शकों को चार अलग-अलग शॉर्ट फिल्म देखने को मिलेंगी. ‘Ghost Stories’ के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दी है और इस ट्रेलर को खूब पसंद भी किया जा रहा है.

Karan Johar ने ‘Ghost Stories’ का ट्रेलर Twitter पर शेयर करते हुए लिखा हैः ‘कुछ डरावना और सनसनीखेज हुए बिना 13 तारीख के शुक्रवार अधूरा है…पेश है घोस्ट स्टोरीज का ट्रेलर. पहली जनवरी को आ रही है…’ इस तरह करण जौहर ने इस सीरीज की रिलीज डेट भी बता दी है. अनुराग कश्यप की हॉरर शॉर्ट फिल्म में शोभिता धूलिपाला और पवैल गुलाटी नजर आएंगे जबिक जोया अख्तर की फिल्म में जाह्नवी कपूर, विजय वर्मा और रघुवीर यादव की एक्टिंग देखने को मिलेगी. इसके अलावा करण जौहर जिस फिल्म को बना रहे हैं उसमें अविनाश तिवारी और मृणाल ठाकुर होंगे. इससे पहले यह चारों डायरेक्टर ‘लस्ट स्टोरीज’ भी बना चुके हैं जिसे नेटफ्लिक्स पर काफी पसंद किया गया था.

जहां जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के लिए डिजिटल दुनिया में अपनी पहचान बनाने का पहला मौका होगा, वहीं, विजय वर्मा (Vijay Verma) के लिए यह सीरीज फिल्म ‘गली बॉय’ के बाद दूसरा बड़ा प्रोजेक्ट रहेगा. ‘NETFLIX’ पर आने वाली इस सीरीज को RSVP Pictures और Tiger Baby प्रोड्यूस कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक ‘Ghost Stories’ के रिलीज होने की डेट सामने नहीं आई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here