आम आदमी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन में नया पेंच।

आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में हरियाणा में गठबंधन होने की संभावना से जननायक जनता पार्टी (JJP) ने इनकार किया है.

0
258

आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में हरियाणा में गठबंधन होने की संभावना से जननायक जनता पार्टी (JJP) ने इनकार किया है. जेजेपी के सूत्रों का कहना है कि आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस (Congress) का दिल्ली (Delhi) में गठबंधन हो, इससे उन्हें कोई एतराज नहीं है लेकिन हरियाणा (Haryana) को लेकर उनकी आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन की उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

फिलहाल रोहतक (Rohtak) सीट पर JJP अपना उम्मीदवार उतारने जा रही है. गुड़गांव और करनाल सीटें आम आदमी पार्टी के लिए छोड़ी हैं. वह एक सीट और आम आदमी पार्टी को देगी. बाकी सात सीटों पर JJP अपने उम्मीदवार खड़े करेगी.

उधर गुरुवार को आम आदमी पार्टी अपने उम्मीदवारों का नामांकन कराने जा रही है. JJP के प्रवक्ता दलबीर धनखड़ का कहना है कि हरियाणा में कांग्रेस कमजोर है, उसके साथ गठबंधन करने का कोई सवाल ही नहीं उठता है. उल्लेखनीय है कि हरियाणा में JJP और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन हो चुका है जिसके तहत सात सीटों पर JJP और तीन सीटों पर आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी.

बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुडा ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय पार्टी है. कई जगहों पर गठबंधन हुए हैं लेकिन हरियाणा में आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन हो रहा है, या बातचीत हो रही है, उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here