महरौली से AAP विधायक नरेश यादव के काफिले पर गोलीबारी, पुलिस ने कहा आपसी रंजिश के कारण हुआ हमला।

AAP के महरौली से नवनिर्वाचित विधायक नरेश यादव के काफिले पर गोलीबारी की गई जब वह मंदिर से वापस आ रहे थे। पार्टी के एक स्वयंसेवक ने अपनी जान गंवा दी, जबकि एक अन्य घटना में घायल हो गया।

0
1201

Mehrauli, Delhi- आम आदमी पार्टी (AAP) के महरौली से नवनिर्वाचित विधायक नरेश यादव (Naresh Yadav) के काफिले पर गोलीबारी की गई जब वह मंदिर से वापस आ रहे थे। पार्टी के एक स्वयंसेवक ने अपनी जान गंवा दी, जबकि एक अन्य घटना में घायल हो गया।

महरौली के नवनिर्वाचित विधायक नरेश यादव (Naresh Yadav) के विधानसभा चुनाव के जीत के जश्न को रात होते-होते नजर लग गई। उनके काफिले पर कातिलाना हमला किया गया है। इस हमले में आप कार्यकर्ता अशोक मान की मौत हो गई है। घटना किशनगढ़ इलाके की है। मंगलवार देर रात के समय मंदिर से दर्शन कर अपने काफिले के साथ लौट रहे नरेश यादव पर किसी ने बीच रास्ते फायरिंग कर दी।

फायरिंग में विधायक नरेश यादव तो बाल-बाल बच गए, लेकिन उनके एक समर्थक को गोली लग गई। गोली लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के दौरान यह पता नहीं चल पाया कि फायरिंग करने वाला शख्स कौन था? घायल शख्स को तत्काल एम्स ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया।

इस घटना को लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने ट्वीट भी किया है, जिसमें उन्होंने उक्त समर्थक की मौत हो जाने की बात कही है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

नवनिर्वाचित आप विधायक नरेश यादव ने कहा है कि घटना वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है। मुझे हमले के पीछे का कारण नहीं पता है, लेकिन यह अचानक हुआ। करीब 4 राउंड फायर किए गए। जिस वाहन में मैं था, उस पर हमला किया गया। मुझे यकीन है कि अगर पुलिस ने सही तरीके से पूछताछ की तो हमलावर की पहचान की जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here