Jammu Kashmir: सोपोर में बस स्टैंड के पास ग्रेनेड से हमला, 9 लोग घायल

ग्रेनेड (Grenade) हमले में महिला समेत 9 लोगों के घायल होने की खबर है। जिसमें से दो घायलों को इलाज के लिए श्रीनगर लाया गया है। यह घटना शाम करीब सवा चार बजे की है।

0
419

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के बारामुला के सोपोर इलाके (Sopore) में सोमवार को बस स्टैंड पर ग्रेनेड से हमला किया गया है। समाचार एजेंसी ANI ने के मुताबिक, इस ग्रेनेड (Grenade) हमले में महिला समेत 9 लोगों के घायल होने की खबर है। जिसमें से दो घायलों को इलाज के लिए श्रीनगर लाया गया है। यह घटना शाम करीब सवा चार बजे की है।

जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी तलाशी अभियान चला रही है। इस घटना पर कश्मीर पुलिस जोन के ऑफिसर ने कहा- सोपोर में आतंकियों ने आम लोगों पर ग्रेनेड से हमला किया। छह लोग इस हमले में घायल हुए हैं। फिलहाल, शुरुआती जांच की जा रही है।

अधिकारियों ने बताया कि घायलों में 2 की हालत गंभीर है और उसे श्रीनगर के एक अस्पताल में रेफर किया गया है। बाकी घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

गौरतलब है कि इससे पहले, श्रीनगर के करन नगर इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक टीम पर एक ग्रेनेड फेंक दिया था। इस हमले में छह जवान घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि हमला उस वक्त हुआ जब केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 144वीं बटालियन की टीम एक नगर के व्यस्त काकासराय इलाके में जांच चौकी पर तैनात थी। आतंकियों द्वारा ग्रेनेड के धमाके से इलाके में दहशत फैल गई। इस दौरान आतंकियों ने गोलीबारी भी की। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने हमले के जवाब में हवा में कुछ गोलियां चलाई।

आतंकी हमले के बाद पूरे इलाके की नाकेबंदी कर तुरंत सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया। पर आतंकी हमले के बाद इलाके से भागने में कामयाब रहे। अभी तक किसी आतंकी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। इससे पहले बुधवार को आतंकियों ने कुलगाम में सीआरपीएफ पर हमला किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here