टीएमसी नेता निर्मल कुंडू की गोली मार कर हत्या।

तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ता की उत्तरी कोलकाता (North Kolkata) के दमदम क्षेत्र में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

0
85

West Bengal: पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर जारी है। मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ता की उत्तरी कोलकाता (North Kolkata) के दमदम क्षेत्र में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। कार्यकर्ता की पहचान निर्मल कुंडू (Nirmal Kundu) के तौर पर हुई है। तीन बाइक सवार हमलावरों ने उनके सिर में प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मारी। कुंडू (Nirmal Kundu) वार्ड छह के अध्यक्ष थे जो दमदम नगर निगम क्षेत्र में आता है।

गोली लगने के बाद उन्हें तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। टीएमसी (TMC) ने आरोप लगाया है कि घटना के पीछे भारतीय जनता पार्टी (BJP) का हाथ है।

इससे पहले रिपोर्ट आई थी कि उत्तरी 24 परगना के निमता में एक TMC नेता की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। कुंडू (Nirmal Kundu) के सिर में गोली लगी थी उन्हें निजी अस्पताल लेकर जाया गया। घटना के बाद से इलाके में तनाव है। टीएमसी और भाजपा के बीच संसदीय चुनावों से पहले ही राजनीतिक खींचतान चल रही है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी (TMC) की मुखिया ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) का कई मामलों को लेकर तत्कालीन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ विवाद देखने को मिला था। जिसमें बांग्लादेशी घुसपैठ और दूसरे सांप्रदायिक मामले शामिल हैं। टीएमसी (TMC) ने राज्य में बढ़ती हिंसा के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here