यूपी में प्लेटफार्म बदलने से मची भगदड़, एक युवक की मृत्यु

0
193
UP ONE PERSON DIED IN TRAIN TRACK

यूपी में एक बार फिर रेलवे स्टेशन पर भगदड़ मचने से रेलवे की बड़ी लापरवाही सामने आई है। दरसल इस सारी भगदड़ की वजह रेलवे प्लेटफार्म के अचानक बदल जाने की सूचना से शुरू हुई। इस भगदड़ में सभी यात्री ट्रैन पकड़ने और सही प्लेटफार्म पर पहुंचने के लिए इधर उधर भागने लगे जिसमे एक यात्री की ट्रैन से कटने के कारण मृत्यु हो गई। बता दें इस यात्री की मृत्यु के बाद सभी लोगों में काफी रोष है जिसके बाद गुस्से में आकर लोगों ने ट्रैन ट्रैक को जाम कर दिया।

आज सुबह से ही रेलवे स्टेशन में काफी भीड़ थी और तभी अचानक से रेलवे द्वारा घोषणा हुई कि ट्रैन ट्रैक बदल दिए गए हैं जिसके बाद भगदड़ मच गई और 25 वर्षीय युवक ट्रैन के नीचे आकर मृत्यु हो गई। इस भगदड़ में कुछ यात्री घायल भी हो गए। जिन्हे मोके पर सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें इस हादसे के बाद लोगों ने ट्रैन की आवाजाही बंद कर दी है जिससे प्लेटफार्म पर खड़े यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है बता दें रेलवे की इस गलती को लोगों ने आड़े हाथ लिया है। लेकिन ताज़ा मिली जानकारी को लेकर रेलवे के वरिष्ठ अधिकारीयों ने जाँच के आदेश दिए हैं और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here