INX Media Case: सरकार के दावे पर पी चिदंबरम के परिवार ने कहा- साझा करें सबूत

चिदंबरम के परिवार द्वारा जारी बयान के अनुसार, हम सरकार को चुनौती देते हैं कि हमारे खिलाफ दुनिया में कहीं भी एक अघोषित बैंक खाते/ संपत्ति या शेल कंपनी के समर्थन में साक्ष्य का एक टुकड़ा पेश करे।

0
746

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता पी चिदंबरम (P Chidambaram) के परिवार ने आईएनएक्स मीडिया मामले (INX Media Case) में मंगलवार को एक बयान जारी किया, जिसमें सरकार को साक्ष्य प्रस्तुत करने की चुनौती दी है।

दरअसल, जांच एजेंसियां साक्ष्य होने का दावा कर रही है, मगर पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के परिवार ने सरकार को चुनौती दी है कि कोई सबूत है तो उसका टुकड़ा साझा करें।

चिदंबरम के परिवार द्वारा जारी बयान के अनुसार, हम सरकार को चुनौती देते हैं कि हमारे खिलाफ दुनिया में कहीं भी एक अघोषित बैंक खाते/ संपत्ति या शेल कंपनी के समर्थन में साक्ष्य का एक टुकड़ा पेश करे। हमें पूरा भरोसा है कि आखिरकार सच्चाई सामने आएगी।

इसके अलावा, चिदंबरम के परिवार के लोगों ने मीडिया पर केंद्र सरकार की मदद करने का आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार पी चिदंबरम को तंग करने और नीचा दिखाने के लिए ऐसा करा रही है लेकिन इस पूरे मामले को जिस तरह से मीडिया पेश कर रही है वह काफी निराशाजनक है।

बता दें कि पी चिदंबरम (P Chidambaram) को 21 अगस्त को CBI ने उनके जोरबाग स्थित घर से गिरफ्तार किया था। करीब 90 मिनट तक चले हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद चिदंबरम को सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया था, जहां उनसे पूछताछ हुई और फिर अगले दिन कोर्ट ने उन्हें चार दिनों के रिमांड पर भेज दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here