तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी को राहत, नहीं होगी गिरफ्तारी।

घरेलू हिंसा मामले में गिरफ्तारी वारंट का सामना कर रहे भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के वकील सलीम रहमान उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगवाने में सफल रहे हैं।

0
1136

घरेलू हिंसा मामले (Domestic Violence Case) में गिरफ्तारी वारंट का सामना कर रहे भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) को फिलहाल राहत मिल गई है और उनके वकील सलीम रहमान उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगवाने में सफल रहे हैं। सलीम ने आईएएनएस (IANS) से कहा कि यह कदम कानूनी प्रक्रिया के खिलाफ किसी भी मामले में था और ऐसा कोई तरीका नहीं था जिससे शमी को सरेंडर करने के लिए कहा जा सके।

वेस्टइंडीज दौरा समाप्त होने के बाद शमी अमेरिका चले गए हैं और वह अब BCCI के साथ-साथ अपने अमेरिकी वकील के भी संपर्क में थे। शमी (Mohammad Shami) पर उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। अदालत ने शमी को 15 दिन के अंदर सरेंडर करने और जमानत की अर्जी देने के आदेश दिए थे।

BCCI के एक सीनियर अधिकारी ने IANS से कहा था कि शमी 12 सितम्बर को भारत लौटेंगे। इस समय वह अपने वकील सलीम रहमान के संपर्क में हैं।

अधिकारी ने कहा, “वेस्टइंडीज दौरा समाप्त होने के बाद शमी अमेरिका चले गए हैं और वह 12 सितम्बर को भारत लौटेंगे। कोर्ट से मिले गिरफ्तारी वारंट मामले में वह अपने वकील के संपर्क में हैं और उन्होंने इस मामले पर बोर्ड के लोगों से बात की है।”

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने दो सितम्बर को कहा था कि शमी के खिलाफ बोर्ड तब तक कोई कार्रवाई नहीं करेगा जब तक वो चार्जशीट नहीं देख लेता है।

पिछले साल मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) के दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद उनका हसीन जहां (Hasin Jahan) से विवाद हुआ था। यह विवाद सार्वजनिक हो गया था, जब हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कई फोटो और Whatsapp के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए शमी पर लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया था। इसके बाद हसीन जहां ने शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here