नेताओं पर जूते फेंकने के बाद पाकिस्तान में अब महिला सांसद पर फेंके गए टमाटर और अंडे

0
42

पाकिस्तान में नेताओं के ऊपर हमले की घटना थम नहीं रही है. नवाज़ शरीफ, पाकिस्तान के गृहमंत्री अहसान इकबाल पर जूते फेंकने व पाकिस्तानी विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ पर स्याही फेंकने की घटना के बाद शुक्रवार को बहावलपुर में इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ की महिला कार्यकर्ता ने आएशा गुलालाई पर टमाटर और अंडे फेंक दिए. आएशा गुलालाई पाकिस्तान के दक्षिणी वज़ीरिस्तान क्षेत्र से हैं. वो सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं.

एक पाकिस्तानी टीवी चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, बहावलपुर में गुलालाई के होटल के बाहर उन पर टमाटर और अंडे फेंके गए. गुलालाई पहले इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ से नेशनल एसेंबली की सदस्य चुनी गईं थीं. उन्हें महिलाओं के लिए रिज़र्व्ड सीट से चुना गया था. गुलालाई ने इमरान खान पर भ्रष्टाचार के साथ-साथ आरोप लगाया था कि वो उन्हें आपत्तिजनक मैसेज भेजते थे. हालांकि गुलालाई ने अपने खिलाफ नारे लगाने वाली तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी की महिलाओं कार्यकर्ताओं के बारे में कहा कि उनकी गलती नहीं है वो मेरी बहनें हैं.

पाकिस्तान में नेताओं की कार्यशैली और कारनामों की वजह से जनता अक्सर नाराज रहती है. कुछ ही वक्त पहले पाकिस्तान में भ्रष्टाचार के मामले में नवाज शरीफ को प्रधानमंत्री पद की कुर्सी गंवानी पड़ी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here