पाकिस्तान मैं अकेले नहीं लौटूंगा, सभी को इस खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेनी होगी – सरफराज अहमद

पाकिस्तान मैं अकेले नहीं लौटूंगा, सभी को इस खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेनी होगी. अगर कोई सोच रहा है कि सिर्फ मैं ही पाकिस्तान लौटूंगा, तो यह बेवकूफी है.

0
394

वर्ल्ड कप 2019 में भारत के हाथों मिली करारी शिकस्त के बाद पाकिस्तानी टीम (Pakistan Cricket Team) में खलबली मच गई है. जहां पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर टीम की आलोचना कर रहे हैं, वहीं पाक क्रिकेट प्रशंसक भी बेहद गुस्से में हैं. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) की तो बहुत ही ज्यादा आलोचना की जा रही है.

पाकिस्तानी कप्तान सरफराज (Sarfaraz Ahmed) भारत के खिलाफ मुकाबले में उबासी लेते नजर आए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoeb Akhtar) ने तो यहां तक कह दिया था कि सरफराज काफी मोटे हो गए हैं और उनके जैसा अनफिट कप्तान उन्होंने कहीं नहीं देखा. भारत ने इस मुकाबले में डकवर्थ लुइस नियम से 89 रन से जीत हासिल की थी.

अब सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) का ऐसा बड़ा बयान सामने आया है, जिससे पता चलता है कि वे भारत के खिलाफ हार के बाद वापस पाकिस्तान लौटने को लेकर कितने घबराए हुए हैं. ये बात उन्होंने टीम के साथी खिलाड़ियों से की गई बातचीत में कही है.

दरअसल, भारत के खिलाफ करारी हार के बाद सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) समेत पूरी पाकिस्तान टीम को प्रशंसकों की भारी नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. इसी के बाद सरफराज ने टीम के साथी खिलाड़ियों को चेतावनी देते हुए यहां तक कह दिया कि अगर टीम वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन जारी रखती है तो फिर खिलाड़ी याद रखें कि मैं अकेला पाकिस्तान नहीं लौटूंगा, बल्कि पूरी टीम को लोगों की नाराजगी का सामना करना होगा.

पाकिस्तानी मीडिया संस्‍थान thenews.com.pk के अनुसार, सरफराज (Sarfaraz Ahmed) ने भारत से हार के बाद खिलाड़ियों से बात की और उनसे कहा कि या तो वे प्रदर्शन का स्तर उठाएं या फिर लोगों की नाराजगी का सामना करने के लिए तैयार रहें. बताया जा रहा है कि शर्मनाक हार के बाद सरफराज खिलाड़ियों से बात करते हुए बेहद भावुक हो गए और कहा कि अगर चीजें ठीक नहीं हुई तो पाकिस्तान मैं अकेले नहीं लौटूंगा, सभी को इस खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेनी होगी. अगर कोई सोच रहा है कि सिर्फ मैं ही पाकिस्तान लौटूंगा, तो यह बेवकूफी है. भगवान न करे लेकिन अगर कुछ दुर्भाग्यपूर्ण होता है तो पाकिस्तान जाने वाला मैं अकेला नहीं हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here