पाकिस्तान की कराची-रावलपिंडी तेजगाम एक्सप्रेस ट्रेन में लगी भीषण आग।

जानकारी के मुताबिक, अब तक 65 लोग इस आग की चपेट में आ कर अपनी जान गंवा चुके हैं। समाचार एजेंसी एएनआइ ने यह जियो टीवी के हवाले से बताया।

0
664

पाकिस्तान की कराची-रावलपिंडी तेजगाम एक्सप्रेस ट्रेन (Karachi-Rawalpindi Tezgam express) में भीषण आग गई है। आग इतनी भयंकर लगी हुई है कि इसमें लोगों की मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, अब तक 65 लोग इस आग की चपेट में आ कर अपनी जान गंवा चुके हैं। समाचार एजेंसी एएनआइ ने यह जियो टीवी के हवाले से बताया। बता दें कि मरने वालो का यह आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। जानकारी यह भी है कि इस हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घायलों को पास के अस्पतालों में भर्ती किया जा रहा है। वहीं, राहत बचाव कार्य जारी है।

यह हादसा लियाकतपुर में हुआ, बता दें कि यह जगह रहीम यार खान शहर के नजदीक है। ट्रेन इस दौरान कराची से लाहौर की ओर जा रही थी।

समाचार एजेंसी आइएएनएस के मुताबिक, यह हादसा गैस सिलेंडर के फटने से हुआ। बताया गया कि एक यात्री गैस सिलेंडर के साथ सवार था। तब इसमें विस्फोट हो गया। दो अगल-बगल के कोच इस विस्फोट की चपेट में आ गए और ट्रेन में भीषण आग लग गई। जियो टीवी के अनुसार यात्री ट्रेन के अंदर नाश्ता बना रहा था जिसके कारण आग लग गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here