पाकिस्तान के रेल मंत्री हुए ट्रोल, यूजर्स बोले- ये बंदा सबका दिमाग फाड़ रहा है।

पाकिस्तान के रेल मंत्री का ब्यान 'जब आग लगी नाश्ते में और जब नाश्ता फटा, उससे उनका सिलेंडर और चूल्हा दोनों फट गया।'

0
713

Pakistan Train Accident-पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद (Sheikh Rashid Ahmed) ने एक बार फिर अपने बयान से लोगों को उनपर हंसने का मौका दे दिया है। वह बेशक कैमरे पर गंभीरता से जवाब देते हैं लेकिन उनका बयान कब मीम बन जाए इसका बिलकुल पता नहीं चलता। शेख राशिद ने पाकिस्तान के ट्रेन हादसे को लेकर एक लोट-पोट करने वाला बयान दिया है।

उनके इस बयान की वीडियो क्लिप को पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत (Naila Inayat) ने Twitter पर शेयर की है। जिसमें मंत्री ट्रेन में हुए धमाके को समझाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने मंत्री के बयान की 14 सेकेंड की एक क्लिप साझा की है जिसमें उन्होंने पूछा है कि ये क्या कह रहे हैं?

वीडियो में राशिद (Sheikh Rashid Ahmed) कह रहे हैं, ‘जब आग लगी नाश्ते में और जब नाश्ता फटा, उससे उनका सिलेंडर और चूल्हा दोनों फट गया।’ उनके इस बयान से लोग उनकी खिल्ली उड़ा रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इससे हैरान हैं और वह उनका मजाक बना रहे हैं। उनका कहना है कि आखिर नाश्ते में कैसे आग लगी और उसके फटने से सिलिंडर कैसे फटा।

इसपर एक User ने लिखा, ‘नाश्ता फटा। नाश्ते की नई शैली। फटने वाला नाश्ता।’ निशांत कुमार ने लिखा, ‘पाकिस्तान है भाई कुछ भी फट सकता है। फिलहाल तो ये बंदा सबका दिमाग फाड़ रहा है।’ योगेश दहिया ने लिखा, ‘पाकिस्तान में कुछ भी और सबकुछ फट सकता है।’ सैंडी थापर ने लिखा, ‘पाकिस्तान में जब आम फट सकते हैं तो नाश्ता क्यों नहीं।’

पाकिस्तान में लियाकतपुर शहर के पास तेजगाम ट्रेन की तीन बोगियों में गुरुवार को आग लग गई थी। इस हादसे में कम से कम 73 यात्रियों की मौत हो गई थी और कई अन्य लोग घायल हो गए थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद रेलमंत्री राशिद ने मृतकों के परिजनों के लिए पांच-पांच लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा कर दी थी।

तेजगाम एक्सप्रेस ट्रेन रावलपिंडी से कराची जा रही थी। उसकी एक बोगी में कुछ यात्री अपने लिए सुबह का नाश्ता बना रहे थे तभी एलपीजी सिलिंडर में विस्फोट के साथ आग लग गई। पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख राशिद ने बताया था कि ट्रेन में सवार अधिकांश यात्री रायविंद में तब्लीगी जमात में शिरकत करने के लिए जा रहे थे। आग लगते ही कई यात्रियों ने ट्रेन से कूदकर अपनी जान बचाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here