पाकिस्तान के रेल मंत्री की लंदन में हुई कुटाई, पड़े अण्डे।

परमाणु हमले की धमकी देने वाले आवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख और पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद पर लंदन में अंडे फेंके गए। इतना ही नहीं वहीं उनकी जमकर कुटाई भी हुई।

0
141

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बादभारत को परमाणु हमले की धमकी देने वाले आवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख और पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद पर लंदन में अंडे फेंके गए। इतना ही नहीं वहीं उनकी जमकर कुटाई भी हुई। हमलावर हमला करने के बाद मौके से फरार हो गए।

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद लंदन के एक होटल में पुरस्कार समारोह से बाहर निकल रहे थे, तभी उनपर ये हमला हुआ। बताया जा रहा है कि हमलावर पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी से जुड़े थे, और पीपीपी प्रमुख बिलावल के खिलाफ अपशब्द बोलने को लेकर शेख रशीद के बयान से नाराज थे।

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के यूथ ऑर्गनाइजेशन ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। पीपीपी यूथ ऑर्गनाइजेशन यूरोप के अध्यक्ष आसिफ अली खान और पार्टी की महिला शाखा की अध्यक्ष समाह नाज ने एक बयान जारी कहा कि रशीद ने पीपीपी प्रमुख बिलावल भुट्टो के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसके विरोध में उन्होंने यह कदम उठाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here