गोपीनाथ मुंडे की हत्या के दावे पर बेटी पंकजा मुंडे ने किया खुलासा

जब मुंडे जी का निधन हुआ था, तब मैंने गृह मंत्री राजनाथ सिंह जी से CBI जांच कराने का आग्रह किया था। यह हो चुका है।'

0
444

Maharashtra की मंत्री पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने उस दावे को खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया है कि उनके पिता और भाजपा के वरिष्ठ नेता गोपीनाथ मुंडे (Gopi Nath Munde) की हत्या हुई थी। यह दावा अमेरिका में रह रहे भारतीय साइबर विशेषज्ञ सैयद शुजा (Cyber expert Syed Shuja) ने किया है। 2014 के लोकसभा चुनाव परिणाम में भाजपा की जीत के बाद नई दिल्ली में एक सड़क दुर्घटना में गोपीनाथ मुंडे की मौत हो गई थी।

महाराष्ट्र की महिला एवं बाल विकास मंत्री पंकजा ने कहा कि वह उनमें से नहीं हैं जो मुद्दे को सनसनीखेज बनाना चाहते हैं। पंकजा ने कहा, ‘मैं एक बेटी हूं। मैं आपसे मुझे एक बेटी के रूप में देखने का आग्रह कर रही हूं। पिछले दो दिनों से मीडिया मुझ पर बोलने के लिए दबाव डाल रही है। लेकिन मैं नहीं समझ पा रही कि क्या बोलूं। जब मुंडे जी का निधन हुआ था, तब मैंने गृह मंत्री राजनाथ सिंह जी से CBI जांच कराने का आग्रह किया था। यह हो चुका है।’

अमेरिका में राजनीतिक शरण लेने वाले कथित साइबर विशेषज्ञ सैयद शुजा ने सोमवार को दावा किया था कि 2014 के चुनाव में EVM के माध्यम से धांधली हुई थी। उसका दावा है कि EVM को हैक किया जा सकता है। चुनाव आयोग ने उसका यह दावा खारिज कर दिया है। उसने यह भी दावा किया था कि भाजपा नेता गोपीनाथ मुंडे की हत्या हुई थी, क्योंकि वह EVM की हैकिंग के बारे में जानते थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here