परेश रावल की चैनल्स से विनम्र अपील – उन लोगों से बातचीत ना करें जो भारत के ख़िलाफ़ ज़हर उगलते हैं।

परेश रावल ने पुलवामा हमले पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि उन पाकिस्तानी लोगों पर प्रतिबंध लगायें जो भारत में 'जहर' फैला रहे हैं।

0
153

पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Attack) के मद्देनजर, अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal) ने रविवार को भारतीय समाचार चैनलों से अपील की है कि वे अपने शो में किसी भी पाकिस्तानी मेहमान को न बुलाएं और न ही उनसे बातचीत करें।

उन्होंने कहा, ‘हमारे राष्ट्रीय समाचार चैनलों से विनम्र अपील है कि कृपया किसी भी पाकिस्तानी या आतंकवादियों से हमदर्दी रखने वाले किसी भारतीय को हमारी प्रिय मातृभूमि के खिलाफ जहर उगलने के लिए आमंत्रित न करें।’

पुलवामा जिले में गुरुवार को श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग (Srinagar-Jammu Highway) पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ-CRPF) के काफिले पर हुए एक आत्मघाती हमले में कम से कम 49 जवान शहीद हो गए।

हमले पर गुस्सा जाहिर करते हुए ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ (URI-The Surgical Strike) के अभिनेता ने उन पाकिस्तानी लोगों पर प्रतिबंध लगाने के लिए कहा, जो भारत में ‘जहर’ फैला रहे हैं।

मुंबई में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की फिल्म विंग ने शनिवार को संगीत कंपनियों से पाकिस्तानी गायकों के साथ काम नहीं करने के लिए कहा है। 

एमएनएस चित्रपट सेना के हेड अमेय खोपकर ने कहा, ‘हमने इंडियन म्यूजिक कंपनी जैसे टी-सीरीज, सोनी म्यूजिक, वीनस, टिप्स म्यूजिक आदि कंपनी से बात की थी और उन्हें कहा था कि वो पाकिस्तानी सिंगर्स के साथ काम न करें। इन कंपनियों को उनके साथ काम करना जल्दी बंद करना होगा नहीं तो हम इनके खिलाफ अपने स्टाइल से एक्शन लेंगे।’

हाल ही में भूषण कुमार की टी सीरीज कंपनी पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम के साथ 2 अलग-अलग गानों के लिए जुड़े थे। हालांकि खोपकर ने दावा किया है कि उन्होंने हमारी चेतावनी के बाद गानों को हटा दिया है।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here