पवन कल्‍याण ने कहा-टीडीपी बताए अविश्‍वास प्रस्‍ताव की डेट, बीजेपी से गठजोड़ नहीं

0
297
pawan kalyan

अभिनेता से राजनेता बने पवन कल्याण ने आरोप लगाया है कि आंध्र प्रदेश की सत्तारूढ़ तेलगू देशम पार्टी और विपक्षी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी संसद में बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के खिलाफ अविश्वास लाने के प्रति गंभीर नहीं है। जनसेना पार्टी के नेता कल्याण ने भी यह भी स्पष्ट किया है कि वह बीजेपी के साथ हाथ मिलाने नहीं जा रहे हैं।

पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के उस आरोप को भी खारिज कर दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि ऐक्टर को पीछे से बीजेपी का समर्थन है। वर्ष 2014 में बीजेपी और टीडीपी गठबंधन के समर्थन में चुनाव प्रचार करने वाले पवन कल्याण ने कहा कि उन्होंने केंद्र सरकार की मदद बिना किसी पद की अपेक्षा के साथ की थी। गुंटूर और विजयवाड़ा में संवाददाताओं से बातचीत में कल्याण ने कहा कि आंध्र प्रदेश के दोनों ही राजनीतिक दल इस मुद्दे पर तिकड़म कर रहे हैं। वे अभी भी अविश्वास प्रस्ताव लाने की तिथि को लेकर स्पष्ट नहीं हैं। उधर, एक निजी टीवी चैनल से बातचीत में पवन कल्याण ने कहा कि राज्य में बीजेपी की छवि पूरी तरह से नकारात्मक हो गई है। उन्होंने कहा, ‘वर्तमान समय में आंध्र प्रदेश में बीजेपी की छवि नकारात्मक हो गई है। कोई भी सही सोच वाला व्यक्ति इस समय बीजेपी के साथ गठजोड़ नहीं करेगा।’

कल्याण ने कहा कि चुनाव प्रचार के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वादा किया था कि आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा दिया जाएगा और उद्योगों को मदद दी जाएगी। ऐक्टर ने कहा कि नेताओं को अपनी बात पर कायम रहना चाहिए। वादे पूरा न करना असंवैधानिक है। कल्याण ने कहा कि 25 सांसदों को तो ब्लैकमेल किया जा सकता है लेकिन लोगों को ब्लैकमेल करना संभव नहीं है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here