MeToo: पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हुए पायल घोष (Payal Ghosh) ने लिखा है 'अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बहुत बुरा बर्ताव किया है।

0
1356

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर गंभीर आरोप लगाया है। पायल के मुताबिक अनुराग कश्यप ने उनका यौन शोषण किया है। खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अनुराग कश्यप पर यह गंभीर आरोप लगाया है। घोष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद भी मांगी है। जिसके बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से लेकर महिला आयोग तक अनुराग कश्यप के खिलाफ उठ खड़ी हुई हैं।

सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हुए पायल घोष (Payal Ghosh) ने लिखा है ‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बहुत बुरा बर्ताव किया है। नरेंद्र मोदी जी कृपया इसके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई करें। देश को पता चले कि इस क्रिएटिव आदमी के पीछे एक राक्षस है। मुझे पता है यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है। प्लीज मेरी मदद कीजिए।’

पायल के इस ट्वीट पर फैन्स तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं। सभी ट्विटर पर अरेस्ट अनुराग कश्यप ट्वीट कर रहे हैं। वहीं कंगना रनौत ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है। कंगना ने भी पायल को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया, हर आवाज की अहमियत है। अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करो।

इसके अलावा राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW- National Commission for Women) की चेयरपर्सन रेखा शर्मा भी इस मामले में आगे आई हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘तुम अपनी शिकायत मुझे मेल कर सकती हो। राष्ट्रीय महिला आयोग इस मामले को देखेगा।’ पायल घोष ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा- ‘शुक्रिया मैं जल्द ही करुंगी।’

पायल घोष की बात करें तो वह हिन्दी साउथ और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा पायल साल 2016 में टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में भी नजर आई थीं। शो में उन्होंने राधिका का किरदार निभाया था। बता दें कि इससे पहले जब मीटू कैंपने चला था तब भी बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों पर यौन शोषण जैसे गंभीर आरोप लगे थे। इसके बाद अब अनुराग कश्यप भी यौन शोषण के आरोपों के घेरे में आ गए हैं।

दूसरी ओर से अपने उपर लगे यौन शोषण के आरोपों पर अनुराग कश्यप ने कहा है कि क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में । चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूँगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं।

अनुराग (Anurag Kashyap) ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए कहा है कि मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूं ना तो कभी किसी क़ीमत पे बर्दाश्त करता हूं । बाक़ी जो भी होता है देखते हैं। आपके वीडियों में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं, बाक़ी आपको बस दुआ और प्यार ।आपकी अंग्रेज़ी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफ़ी। या कोई भी प्रेमिका या वो बहुत सारी अभिनेत्रियाँ जिनके साथ मैंने काम किया है, या वो पूरी लड़कियों और औरतों की टीम जो हमेशा मेरे साथ काम करती आयीं हैं, या वो सारी औरतें जिनसे मैं मिला बस, अकेले में या जनता के बीच।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here