मुख़र्जी नगर में अकाली MLA के साथ हाथापाई, थाने के बाहर सैकड़ों की संख्या में लोग जमा।

मुखर्जी नगर में पुलिस कर्मियों द्वारा एक टेम्पो चालक की पिटाई के मामले में सोमवार रात मुखर्जी नगर थाने में फिर से सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए थे.

0
144

Delhi: मुखर्जी नगर (Mukherjee Nagar) में पुलिस कर्मियों द्वारा एक टेम्पो चालक की पिटाई के मामले में लोगों में लगातार गुस्सा नजर आ रहा है, सोमवार रात मुखर्जी नगर थाने में फिर से सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए थे.

मुखर्जी नगर थाने के सामने जो लोग इकठ्ठा हुए थे वो मांग कर रहे थे कि वीडियो में मारपीट करते हुए जितने लोग दिख रहे हैं वो सभी बर्खास्त हों. सभी के खिलाफ केस दर्ज हो. अकाली दल (Akali Dal) से दिल्ली से एमएलए मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) भी इसमें आये थे. वो थाने के अंदर गए और जब बाहर निकले तो बताया कि पुलिस ने बढ़िया कार्रवाई की है, सही धाराओं में  केस भी दर्ज कर लिया है.

इससे लोग नाराज हो गए और बोले तुम पुलिस (Delhi Police) से मिले हो, वही बात कर रहे हो जो पुलिस कर रही है. इसके बाद लोगों ने सिरसा के साथ हाथापाई की. एक पत्रकार को भी पीटा. इससे पहले जब अरविंद केजरीवाल ड्राइवर सरबजीत से मिलने गए थे तब अकाली दल से जुड़े लोगों ने केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी की थी. 

इससे पहले दिल्ली के मुखर्जी नगर मामले में पुलिस ने दो क्रॉस एफआईआर दर्ज की थीं. पहली एफआईआर पुलिस की तरफ से और दूसरी सरबजीत की तरफ से, मामले की जांच क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दी गई थी. पुलिस के आचरण की जांच नार्थ रेंज के जॉइंट कमिश्नर मनीष अग्रवाल करेंगे. वे जांच करेंगे कि किस पुलिस वाले की भूमिका क्या रही.पहली एफआईआर एएसआई योगराज की शिकायत पर धारा, 186, 353 और 332/34 के तहत की गई थी .दूसरा मामला आरोपी सरबजीत की तरफ से पुलिस वालों के खिलाफ किया गया था.

शुरुआती जांच में आया कि झगड़े की शुरुआत पुलिस की गाड़ी से आरोपी की गाड़ी का हल्के से टच होने की वजह से हुआ. इस झगड़े में पुलिस के आठ लोग घायल हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here