आप कनाडा के नागरिक हैं इसलिए चुनाव नहीं लड़ रहे।

कमाल खान ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के उस Tweet का जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने चुनाव ना लड़ने की बात कही थी.

0
592

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोमवार को एक Tweet किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह बहस छिड़ गई कि अक्षय कुमार चुनाव लड़ने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर आ रहे रिएक्शन को देख अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने जल्द ही दूसरा Tweet कर यह सफाई दी कि वह चुनाव लड़ने नहीं जा रहे हैं.

अब बॉलीवुड के एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के Tweet पर अपना रिएक्शन दे दिया है. इस Tweet में कमाल खान (Kamaal R Khan) ने अक्षय कुमार पर निशाना साधा है और उनके चुनाव ना लड़ने की वजह भी बता डाली. कमाल खान (Kamaal R Khan) का यह Tweet बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: “आपने सफाई दी है कि आप चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. लेकिन सर, अगर आप लोगों को यह सच्चाई बताएंगे कि आप कनाडा के नागरिक हैं तो वो ज्यादा खुश होंगे. आप भारत में चुनाव लड़ने के लिए योग्य नहीं हैं.” कमाल खान ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के उस Tweet का जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने चुनाव ना लड़ने की बात कही थी. कमाल खान के इस Tweet पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

कमाल खान (Kamaal R Khan) यही नहीं रूके उन्होंने इसके बाद एक और Tweet कर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को घेरने की कोशिश की है. उन्होंने अपने अगले Tweet में लिखा: “मेरी समझ में नहीं आता कि कुछ लोगों ने देश में झूठ बोलने का ठेका क्यों ले लिया है? अक्षय कुमार ने कभी नहीं कहा कि वो कनाडा के नागरिक नहीं हैं और वो हिंदुस्तानी हैं. मगर कुछ लोग झूठी RTI तक दिखाकर उनको हिंदुस्तानी साबित करते हैं. हमें अक्षय जी पर पूरा यकीन है वो Tweet करके बता दें.” कमाल खान ने इस तरह उनको घेरने की कोशिश की है.

बता दें कि बॉलीवुड के सुपस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोमवार को घोषणा की थी कि वह एक ‘अज्ञात एवं अपरिचित’ क्षेत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं और इसके साथ ही सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके राजनीति में आने के कयास लगने शुरू हो गए थे. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हालांकि इस Tweet के कुछ घंटे बाद ही इन अटकलों को खारिज भी कर दिया. उन्होंने अपने दूसरे Tweet में राजनीति में आने के कयासों को पूरी तरह से विराम दे दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here