रैली में भीड़ देखकर बोले पीएम मोदी- यह ‘दीदी’ के विनाश का जीता-जागता सबूत।

रैली की भीड़ देखकर उत्साहित पीएम मोदी ने कहा कि आपके मोदी-मोदी करने से यहां किसी की नींद उड़ जाती है। यह दीदी के विनाश का जीता-जागता सबूत है।

0
408

पश्चिम बंगाल के कूच विहार (Cooch Behar) की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) तृणमूल कांग्रेस (TMC) अध्यक्ष और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर जमकर निशाना साधा। रैली की भीड़ देखकर उत्साहित पीएम मोदी ने कहा कि आपके मोदी-मोदी करने से यहां किसी की नींद उड़ जाती है। यह दीदी के विनाश का जीता-जागता सबूत है। चुनाव आयोग पर सवाल उठाना बताता है कि दीदी डरी हुई है।

उन्होंने कहा कि पहले गरीबों के घर में गैस चूल्हा जलना नामुमकिन लगता था। लेकिन नामुमकिन अब मुमकिन है। टेलीफोन पर बात करना लगभग मुफ्त हो जाएगा और इंटरनेट दुनिया में सबसे सस्ता हो जाएगा, यह भी नामुमकिन लगता था। लेकिन नामुमकिन अब मुमकिन है। केंद्र सरकार ने कूच विहार के विकास के लिए सैकड़ों योजनाओं को मंजूरी दी। नामुमकिन को मुमकिन किसने बनाया, आपने बनाया है, आपके एक-एक वोट ने बनाया है, आपके आशीर्वाद ने बनाया है।

पीएम मोदी ने कहा कि 2014 से पहले आए दिन आतंकवादी हमले होते थे। तब की सरकार को भी पता था कि ये आतंकवादी कहां से आते हैं? पाकिस्तान आए दिन धमकी देता था, कि ऐसा कर देंगे और दिल्ली की सरकार गीदड़ भभकी से डर जाती थी। लेकिन जिस दिन से आपने इस चौकीदार को दिल्ली में बिठाया है, हमारी सेना आतंकियों को उनके घर में घुस कर मार रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़ी दीदी सिर्फ मोदी हटाओ के अभियान में लगी है। वह भारत में दो प्रधानमंत्री का समर्थन करने वालों के साथ खड़ी है। उन्होंने जनता से मुखातिब होते हुए उन्होंने पूछा कि क्या चौकीदार के काम से आप संतुष्ट हैं? क्या मुझे और काम करना चाहिए? जिस पश्चिम बंगाल की माताएं-बहनें मेरे साथ खड़ी हैं, जहां के युवा देश के साथ खड़े हैं, वैसे मोदी को कोई हटा सकता है क्या?

मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को तीन राज्यों के दौरे पर हैं। पश्चिम बंगाल में कूच बिहार के बाद त्रिपुरा के उदयपुर में और फिर मणिपुर के इंफाल में उनकी रैली होगी। 80 सीटों वाले उत्तर प्रदेश के बाद भाजपा की नजर पश्चिम बंगाल पर है। यहां भाजपा का उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा लोकसभा सीटों पर कमल खिलाना है। इसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अभियान मोड में लगे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here