प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले भगवान का नाम लेते हैं और फिर झूठ बोलते हैं – राहुल गांधी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ बोलते हैं। वह पहले भगवान का नाम लेते हैं और फिर झूठ बोलते हैं। न नौकरी दी और न ही 15 लाख रुपये किसी को दिये।

0
528

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने रायबरेली (Raebareli)में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के लिए बेहद कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया और कहा कि भाजपा ने अमेठी-रायबरेली को कुछ दिया नहीं बल्कि जो था वह भी छीन लिया। यहां हाईवे (Highway) बनने वाले थे, नहीं बने। फूड पार्क (Food Park) बनने वाला था वो भी नहीं बना। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ बोलते हैं। वह पहले भगवान का नाम लेते हैं और फिर झूठ बोलते हैं। न नौकरी दी और न ही 15 लाख रुपये किसी को दिये। राहुल गांधी ने जनता से कहा कि अब जब भाजपा के लोग यहां आएं तो उनसे कहिए कि आपको अपने प्रधानमंत्री पर शर्म आनी चाहिए।

राहुल गांधी ने कहा कि हमारी केंद्र में सरकार बनी तो अमेठी व रायबरेली का विकास करेंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में कांग्रेस यूपी में पूरे दम से लड़ेगी। हम मायावती जी, अखिलेश यादव व मुलायम सिंह यादव का सम्मान करते हैं लेकिन अपनी विचारधारा के लिए लड़ेंगे।

राहुल गांधी ने कहा कि अमेठी व रायबरेली से मेरा राजनीतिक नहीं बल्कि पारिवारिक रिश्ता है। मैं कहीं भी जाऊं यहां के लिए ही काम करता हूं।

राहुल गांधी अमेठी दौरे के दूसरे दिन पुरानी पेंशन बहाली मंच के कार्यकर्ताओं से मिले। कार्यकर्ताओं ने उनसे मिलकर पुरानी शर्तों के अनुसार पेंशन बहाली की मांग की जिस पर राहुल गांधी ने मुद्दे को लोकसभा चुनाव के घोषणा पत्र में शामिल करने का भरोसा दिलाया।

राहुल गांधी ने कल रात रायबरेली में रात्रि विश्राम किया। बृहस्पतिवार सुबह से ही उनसे मिलने के लिए रायबरेली व अमेठी के नेताओं व कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here