पीएम मोदी ने गाँधी परिवार पर कसा तंज तो रोबर्ट वाड्रा बोले

पीएम मोदी (PM Modi) ने इशारों ही इशारों में कहा कि किसानों को लूटने वालों को ये चौकीदार कोर्ट तक ले गया है. आज वह जमानत के लिए चक्कर काट रहे हैं,

0
266

सत्ताधारी पार्टी विपक्ष पर तो विपक्षी पार्टियां सत्ताधारी दल पर हमलावर है. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने हरियाणा के फतेहाबाद में एक रैली के दौरान यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के दामाद और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) पर हमला बोला.

पीएम मोदी (PM Modi) ने इशारों ही इशारों में कहा कि किसानों को लूटने वालों को ये चौकीदार कोर्ट तक ले गया है. आज वह जमानत के लिए चक्कर काट रहे हैं, ईडी के दफ्तर में जूते घिस रहे हैं. ये लोग पहले मानते थे कि हम शहंशाह हैं. मैं ऐसे लोगों को जेल के दरवाजे तक ले गया हूं, आने वाले 5 साल में इन्हें अंदर तक कर दूंगा.

इसे लेकर रॉबर्ट वाड्रा ने पीएम मोदी पर पलटवार किया. अपने फेसबुक पोस्ट में रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra Facebook Post) ने लिखा कि ‘आदरणीय प्रधानमंत्री जी! मैं आपकी रैली में फिर से अपना नाम सुनकर चौंक गया हूं.

रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा, ‘आदरणीय, प्रधानमंत्री जी! मैं आपकी रैली में फिर से अपना नाम सुनकर चौंक गया हूं. गरीबी, बेरोजगारी, महिला सशक्तिकरण आदि जैसे ज्वलंत मुद्दे हैं जो आपको उठाने चाहिए, लेकिन आप मेरे बारे में ही बोलना पसंद करते हैं. मैं पिछले 5 वर्षों से पूर्ण उत्पीड़ित हूं. मानसिक रूप से मुझ पर दबाव डालने के लिए एजेंसियों से अथक नोटिस दिए जाते हैं. मैंने सभी आदेशों का पालन किया, लेकिन एक भी आरोप सिद्ध नहीं हुआ है.मुझे आश्चर्य है कि मेरे नाम का बार-बार चुनाव में इस्तेमाल किया जाता है, अपनी सरकार की विफलताओं से ध्यान हटाने के लिए.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here