PM मोदी ने राजीव गांधी की 28वीं पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को उनकी 28वीं पुण्यतिथि पर उनके स्मारक वीरभूमि जाकर श्रद्धांजलि दी.

0
202

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi), यूपीए चेयपर्सन सोनिया गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) को उनकी 28वीं पुण्यतिथि पर मंगलवार को उनके स्मारक वीरभूमि जाकर श्रद्धांजलि दी.

गांधी परिवार के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) , पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) और अन्य पार्टी नेता भी वीरभूमि पर मौजूद थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने भी राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी है. पीएम मोदी ने Tweet करते हुए लिखा है, ‘पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि.’

कांग्रेस राजीव गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर आज पूरे देश में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेगी ताकि नयी पीढ़ी को उनके योगदान के बारे में बताया जा सके. पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने इस संदर्भ में कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों और प्रदेश इकाइयों को पत्र लिखा था. पत्र में उन्होंने बतौर प्रधानमंत्री राजीव गांधी की कई उपलब्धियों का उल्लेख करते हुए कहा कि 21 मई को पूरे देश में कार्यक्रम आयोजित किये जाएं जिनमें पूर्व प्रधानमंत्री के योगदान का उल्लेख हो ताकि युवाओं एवं नयी पीढ़ी को भी इस बारे में पूरी जानकारी हो सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here