पीएम मोदी ने चंद्रबाबू नायडू को दी जन्मदिन की बधाई

0
320
NAIDU

आज चंद्रबाबू नायडू का 68वां जन्मदिन है लेकिन नायडू केंद्र से अपनी मांगों को पूरा करवाने के लिए अनशन पर बैठे हैं जिसकी सारी वजह उन्होंने केंद्र सरकार की निति बताई है। उनका यह उपवास आज शाम 7 बजे तक चलेगा, लेकिन भले ही नायडू केंद्र की नीतियों के खिलाफ अनशन कर चुके हों फिर भी देश के पीएम मोदी ने उनके जन्मदिन को अपने ध्यान में रखते हुए नायडू को जन्मदिन की बधाई दी है। चंद्र बाबू नायडू पीएम के काफी पुराने दोस्तों में से एक हैं।

बता दें मोदी भारत को नंबर वन पर लाने के लिए विदेश दौरे पर हैं और उनका यह काफी बिज़ी शेड्यूल है। लेकिन फिर भी उन्होंने अपना कीमती समय नायडू को दिया और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

पीएम ने शुभकामनाओं के साथ ट्वीट भी किया है। जिसमे उन्होंने लिखा है कि आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू को मेरी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं में उनके अच्छे स्वास्थ्य और लम्बे जीवन की कामना करता हूँ। इस बात से पता चलता है पीएम भले ही अपने आलोचकों के साथ संबंध कैसा भी हो वह किसी को भी जन्मदिन और त्योहारों पर सुभकामनाएँ देना नहीं भूलते। चाहे फिर वह कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी ही क्यों न हों।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here