पीएम मोदी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी और राहुल गाँधी ने पंडित जवाहरलाल नेहरू की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि।

भारत के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की पुण्यतिथि पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दी श्रद्धांजलि।

0
167

भारत के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू (Pt Jawahar Lal Nehru) की पुण्यतिथि पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली स्थित शांतिवन (Shanti Van) जाकर उन्हें श्रद्धांजलि (Tribute) दी।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने भी श्रद्धांजलि दी। पीएम मोदी ने Tweet कर कहा, ‘पंडित जवाहरलाल नेहरू जी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि। हम राष्ट्र के लिए उनके योगदानों को याद करते हैं।’

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने Tweet करते हुए कहा कि कई लोकतांत्रिक राष्ट्र जैसे युवा भारत, जल्द ही तानाशाही में बदल गए। जवाहर लाल नेहरू की पुण्यतिथि पर, आइए हम जवाहरलाल नेहरू जी के मजबूत, स्वतंत्र, आधुनिक संस्थानों के निर्माण में योगदान को याद करें, जिन्होंने 70 वर्षों में भारत में लोकतंत्र को जीवित रखने में मदद की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here