प्रधानमंत्री मोदी ने ईद-उल-फितर के मौके पर दी बधाई

ईद-उल-फितर के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने अपने आधिकारिक Twitter अकाउंट पर इंग्लिश और उर्दू भाषा की बधाई तस्वीर के साथ Tweet किया.

0
97

Id Ul Fitr: ईद-उल-फितर के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने अपने आधिकारिक Twitter अकाउंट पर इंग्लिश और उर्दू भाषा की बधाई तस्वीर के साथ Tweet किया.

पीएम मोदी (PM Modi) ने लिखा, ”ईद उल फितर पर सभी को बधाई.” देशभर में ईद (Eid 2019) मनाया जा रहा है. दिल्ली, मुंबई, जम्मू कश्मीर, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में लोगों ने मस्जिदों में जाकर नमाज अदा की.

यह भी पढ़ें : ईद उल-फितर: देशभर में ईद का जश्न

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मुख्यमंत्री कमलनाथ, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और एक्टर रजा मुराद ने लोगों को ईद की बधाई दी.

देशभर में लोग पूरे उत्साह के साथ ईद (Eid Ul Fitr) की खुशियां मना रहे हैं. इस मौके पर पूरे देश से मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा नमाज पढ़ने की तस्वीरें सामने आ रही हैं. दिल्ली की जामा मस्जिद में भी लोगों ने एक साथ मिलकर नमाज अदा की. वहीं महाराष्ट्र के मुंबई में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने हमीदिया मस्जिद में नमाज अदा की. मध्य प्रदेश के भोपाल से भी ईद मनाते हुए सुंदर तस्वीरें सामने आईं. यहां बच्चों ने एक-दूसरे को गले लगकर बधाई दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here