यह न्यू इंडिया है, हम आतंकवादियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देना जानते हैं -PM Modi

पीएम मोदी ने लिखा कि यह न्यू इंडिया है, हम आतंकवादियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देना जानते हैं जिसे वो समझते हैं और वो भी ब्याज के साथ.

0
134

लोकसभा चुनाव के करीब आते ही एक बार फिर पुलवामा मुद्दा गरमा गया है. रामगोपाल यादव और सैम पित्रोदा (Sam Pitroda) की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि विपक्ष हमारी सेना को बार-बार अपमानित कर रहा है. मैं देश की जनता से अपील करता हूं कि विपक्ष से सवाल पूछे. उनको बताएं कि 130 करोड़ जनता विपक्ष को उनके बयानों के लिए न माफ करेगी और न ही भूलेगी. इसी के साथ पीएम मोदी (PM Modi) ने Twitter पर एक और हैशटैग #JantaMaafNahiKaregi की शुरुआत की. 

राहुल गांधी के करीबी और इंडियन ओवरसीज में कांग्रेस के प्रभारी सैम पित्रोदा (Sam Pitroda) ने पुलवामा हमले के बाद बालाकोट में भारतीय वायुसेना द्वारा की गई कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए पूछा कि मैंने जो अखबारों में पढ़ा है उससे ज्यादा जानना चाहता हूं, क्या हमने वाकई 300 आतंकियों को मार गिराया है. 

सैम पित्रोदा (Sam Pitroda) की एक टिप्पणी पर जवाब देते हुए कहा पीएम मोदी ने Twitter पर लिखा कि कांग्रेस के शाही वंश के वफादार ने वह स्वीकार किया जोकि राष्ट्र पहले से ही जानता है. कांग्रेस आतंक का जवाब देना नहीं जानती थी. उन्होंने लिखा कि यह न्यू इंडिया है, हम आतंकवादियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देना जानते हैं जिसे वो समझते हैं और वो भी ब्याज के साथ. बता दें कि सैम पित्रोदा ने कहा था कि मुझे पुलवामा हमले के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं है, ऐसा हमेशा होता रहा है, मुंबई के ताज और ओबेरॉय होटल में भी हमला हुआ था. तब हम भी जवाब दे सकते थे और अपने विमान भेज सकते थे लेकिन मेरे हिसाब से ये सही तरीक़ा नहीं है. आप ऐसे दूसरे देशों के साथ व्यवहार नहीं कर सकते. आठ लोग आते हैं और कुछ करते हैं आप पूरे देश पर हमला नहीं कर सकते.

रामगोपाल यादव के बयान की निंदा करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष की आदत हो चुकी है आतंकियों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करना और हमारे सशस्त्र बलों पर सवाल उठाना. रामगोपाल यादव जी जैसे वरिष्ठ नेता का यह बयान उन सभी का अपमान करता है जिन्होंने कश्मीर की रक्षा करने में अपनी जान की बाजी लगा दी. उन्होंने लिखा कि यह हमारे शहीदों और उनके परिवारों का अपमान करता है. बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता राम गोपाल यादव ने पुलवामा आतंकी हमले को ‘साजिश’ बताया है. उन्होंने कहा कि जब सरकार बदलेगी तो इसकी जांच होगी और बड़े-बड़े लोग फंसेंगे.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here