प्रधानमंत्री सिर्फ धर्म, पाकिस्तान और अब श्रीलंका के बारे में बात कर रहे हैं – फराह खान अली

फराह खान अली ने Tweet किया हैः हमारे प्रधानमंत्री के चुनावी भाषणों में अब सिर्फ धर्म, पाकिस्तान या अब श्रीलंका ही रह गए हैं.

0
326

Jewellery Designer और बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और सामाजिक सरोकारों पर अपनी आवाज बुलंद करने से पीछे नहीं रहती हैं. फराह खान अली पीएम मोदी (Narendra Modi) और बीजेपी (BJP) को लेकर लगातार Tweet कर रही हैं और बहुत ही मजबूती के साथ अपनी बात रखने के लिए पहचानी जाती है.

फराह खान अली ने एक बार फिर Tweet किया है और प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के भाषणों को लेकर अपनी राय रखी है. फराह खान अली (Farah Khan Ali) का ये Tweet सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वैसे भी आज लोकसभा चुनाव 2019 (Elections 2019) के तीसरे चरण की वोटिंग हो रही है.

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर Tweet किया हैः ‘आपने देखा कि हमारे प्रधानमंत्री के चुनावी भाषणों में अब सिर्फ धर्म, पाकिस्तान या अब श्रीलंका ही रह गए हैं. क्या हम लोग जान सकते हैं कि आपके सारे वादों और योजनाओं की सफलताओं का क्या हुआ. आइए नौकरियों पर बात करते हैं और जानते हैं कि वादे के अनुसार कितने लोगों को नौकरियां मिली हैं.’ इस तरह फराह खान ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर अपनी बात सटीक ढंग से कही है.

यही नहीं, फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने बीजेपी मंत्रियों और नेताओं को लेकर भी Tweet किया है. फराह खान अली ने Tweet किया हैः ‘प्रिय बीजेपी के नेताओं और मंत्रियों ध्यान दें. आप जैसा करोगे वैसा ही भरोगे. जहरीले, बदला लेने वाले और नफरत करने वाले बने रहें. फिर इंतजार करें कि ये कायनात आपको भी यही चीज लौटाएगी.’ इस तरह फराह खान अली ने बीजेपी मंत्रियों और नेताओं पर तंज कसा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here