मोहाली में लगे सिद्धू के पोस्टर लिखा है “हम इस्तीफे का इंतज़ार कर रहे हैं।”

मोहाली में नवजोत सिद्ध के नाम के पोस्टर दीवारों पर चिपके मिले, जिनपर पर लिखा है, तुम राजनीति क्यों नहीं छोड़ देते। अपने बात पर कायम रहने का वक्त आया है। हम तुम्हारे इस्तीफे का इंतजार कर रहे हैं।

0
230

Mohali, Punjab: पंजाब के मोहाली में नवजोत सिद्ध (Navjot Singh Sidhu) के नाम के पोस्टर दीवारों पर चिपके मिले, जिनके बारे में खूब चर्चा हो रही है। इन पोस्टरों पर लिखा है कि नवजोत सिद्धू, तुम राजनीति क्यों नहीं छोड़ देते। अपने बात पर कायम रहने का वक्त आया है। हम तुम्हारे इस्तीफे का इंतजार कर रहे हैं।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के बाद से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amrinder Singh) और नवजोत सिद्धू के बीच विवाद चल रहा है। इस विवाद के बीच सीएम ने सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनका मंत्रालय बदल दिया। सिद्धू ने विभाग वापस लिए जाने को प्रतिष्ठा का सवाल बना लिया है। उनका मानना है कि कैप्टन ने विभाग बदलकर कैबिनेट में उनका कद घटाया है। नाराज सिद्धू अब दिल्ली के चक्कर लगा रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से कैप्टन की शिकायत भी की।

उधर, सिद्धू ने अभी तक अपना नया विभाग नहीं संभाला है। हालांकि राहुल गांधी ने उन्हें राष्ट्रीय महासचिव बनाए जाने का ऑफर देते हुए नया विभाग संभालने को कहा, लेकिन सिद्धू मानने को तैयार नहीं हैं। अब सिद्धू ने राष्ट्रीय महासचिव का पद स्वीकार करने से इंकार कर दिया है। उन्होंने पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का पद देने की मांग की है। इसके लिए सिद्धू ने दिल्ली में डेरा डाल लिया है। इस बीच अब पोस्टर वार छिड़ गया है। आगे क्या होगा, वक्त ही बताएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here