आयकर की छापेमारी के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़, याचिका दायर

मध्यप्रदेश में आयकर के छापों को चुनौती देने के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के वकील ने इंदौर हाईकोर्ट में याचिका दायर की है।

0
229

मध्यप्रदेश में आयकर के छापों को चुनौती देने के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के वकील ने इंदौर हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। मामले में सुनवाई की अगली तारीख 11 अप्रैल नियत की गई है। 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्य में पड़ रहे आयकर छापों को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। कमलनाथ ने मंगलवार को कहा, ‘वह ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वह जानते हैं कि वो चुनाव हारने जा रहे हैं और उनके पास यही रणनीति बची है। मुझे कोई चिंता नहीं है, मुझे कोई नहीं डुबा सकता।’

बता दें कि राज्य में पिछले दो दिनों से मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों और सहयोगियों के विभिन्न ठिकानों पर छापा मारा जा रहा था। कमलनाथ के करीबियों के 50 ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की थी। रविवार तड़के छापेमारी की यह कार्रवाई कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़, सलाहकार रहे आरके मिगलानी, रिश्तेदार रतुल पुरी, दीपक पुरी और मोजरबियर व अमिरा कंपनी के भोपाल, इंदौर, दिल्ली और गोवा स्थित ठिकानों पर की गई थी। छापेमारी के दौरान भोपाल में प्लेटिनम प्लाजा स्थित प्रतीक जोशी के घर से 9 करोड़ रुपये नकद मिले थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here