पीएम मोदी चेन्नई पहुंचे, कहा – दुनिया को भारत से काफी उम्मीदें।

प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने कहा, 'चेन्नई आकर हमेशा मुझे बहुत खुशी होती है। 2019 के चुनाव के बाद यह मेरी राज्य की पहली यात्रा है।

0
328

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) चेन्नई पहुंच गए हैं। वह यहां भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान मद्रास (IIT Madras) के दीक्षांत समारोह में शिरकत करेंगे। यहां वह विद्यार्थियों व अन्य मौजूद लोगों को संबोधित भी करेंगे। इसके अलावा वह सिंगापुर-इंडिया हैकाथॉन के पुरस्कार वितरण समारोह में हिस्सा लेंगे।

चेन्नई (Chennai) पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने कहा, ‘चेन्नई आकर हमेशा मुझे बहुत खुशी होती है। 2019 के चुनाव के बाद यह मेरी राज्य की पहली यात्रा है। मैं इस गर्मजोशी से भरे स्वागत के लिए आप सभी का आभारी हूं।’

चेन्नई जाने से पहले प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने कहा कि दुनिया को भारत से बहुत उम्मीदें हैं और उनकी सरकार देश को महानता के पथ पर लेकर जाएगी। दोबारा सत्ता में आने के बाद यह उनकी पहली तमिलनाडु यात्रा है। यहां पहुंचकर उन्होंने सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ अपने अभियान को दोहराया। साथ ही कहा कि भारत को महान बनाने का काम केवल केंद्र सरकार का नहीं बल्कि 130 करोड़ देशवासियों का भी काम है।

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘मेरी हालिया अमेरीका यात्रा के दौरान मैंने देखा कि दुनिया को भारत से बहुत उम्मीदे हैं। जो लगातार बढ़ रही हैं। हम निश्चित रूप से तेजी के साथ भारत का कल्याण सुनिश्चित करेंगे। हम इसे इतना महान राष्ट्र बना देंगे कि यह दुनिया के लिए उपयोगी साबित होगा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here