यहां पैसे देकर जेल की जिंदगी जीते हैं लोग

0
428

कोई भी व्यक्ति जेल जाना नहीं चाहता है क्योंकि जेल में रहना किसी भी इंसान के लिए किसी नर्क से कम नहीं है। मगर इसके बावजूद भी दुनिया की एक जेल में रहने के लोग पैसे खर्च कर रहे हैं। आज हम आपको एक ऐसी जेल के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां रहने के लिए लोग पैसे देते हैं क्योंकि इस जेल में रहना कोई सजा नहीं बल्कि मजा है। दरअसल, यह एक जेल थीम बेस्ड होटल है, जिसमें लोग जेल की जिंदगी का अनुभव मजे के साथ कर सकते हैं। चलिए जानते हैं इस जेल थीम होटल के बारे में कुछ और बातें।

PunjabKesari

मार्गेट के केंट सिटी बने इस जेल थीम होटल में आपको हर चीज असली जेल की तरह ही लगेगी। मार्गेट में Penny Rope Bed Chamber अपने गेस्ट को जेल की सलाखों के पीछे एक रात बिताने का मौका देता है।

PunjabKesari

इस होटल में रहने के लिए टूरिस्ट एक रात का 75 पाउंड किराया देते हैं। इस होटल में बेडरूम से लेकर, कुर्सी और बेड तक सबकुछ जेल की तरह ही है। जेल थीम पर बेस्ड इस होटल में खाना सर्व करने के लिए वेटर्स भी जेलर की तरह ड्रैसअप होते हैं लेकिन यहां पर आराम की भी कोई भी कमी नहीं है।

PunjabKesari

मार्गेट बहुत ही ठंडा इलाका है। इसलिए गेस्ट की सहूलित के लिए इस होटल में ब्लैंकेट के साथ हिटर, और गर्म पानी की बोतल की सुविधा भी हैं, जिससे गेस्ट को कोई परेशानी नहीं होती। इतना ही इस जेल में रहने वाले गेस्ट को Wifi की सुविधा भी दी जाती है।

PunjabKesari

वैसे तो दुनिया में जेल थीम पर बेस्ट बहुत से रेस्टोंरेट है लेकिन इसमें आपको असली जेल में रहने जैसा अनुभव होता है। यहां आपको सलाखों के पीछे टेबल पर खाना परोसा जाता है। कैदी और जेलर की ड्रेस में वेट्रर्स आपकी मेहमाननवाजी करते हैं। आप यहां बिना जुर्म किए ही जेल की हवा और टेस्टी फूड खा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here