अवैध निर्माण करने पर बीएमसी ने भेजा प्रियंका चोपड़ा कानूनी नोटिस…..

0
296
priyanka chopra

बॉलीवुड कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आए दिन किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन इन दिनों प्रियंका अमेरिकन सिगंर निक जोनस के साथ अपने प्रेम संबधों को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में देसी गर्ल जब अमेरिका से इंडिया लौटी तो निक को भी साथ लेकर इंडिया पहुंची। प्रियंका ने अपनी करीबी फैंडस और फैमली से निक कि खास मुलाकत करवाई। निक और अपनी फैमली के साथ देसी गर्ल गोवा गई थी।

यहां तक कि मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी कि प्री इंगेजमेंट पार्टी में भी प्रियंका निक के साथ पहुंची थी। निक के साथ फिर प्रियंका अमेरिका के लिए रावाना हो गई थी । लेकिन इस बीच प्रियंका एक नई मुसीबत में फंस गई हैं। जी हां, मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने प्रियंका को अवैध निर्माण करने पर कानूनी नोटिस जारी किया है।

बताया जा रहा है कि बीएमसी ने उन्हें अंधेरी वेस्ट इलाके के ओशिवारा में दफ्तर और उसी के पास बने एक अन्य कमर्शियल कॉम्प्लेक्स के अंदर कथित रूप से अवैध निर्माण करने पर यह नोटिस भेजा है। खबरें के अनुसार प्रियंका चोपड़ा ने यह कमर्शियल कॉम्प्लेक्स किसी को किराए पर दिया हुआ है। जिसमें अवैध रूप के कुछ बदलाव किए गए हैं। वहीं बीएमसी ने बताया कि इस मामले में उन्हें स्थानीय लोगों द्वारा कई बार शिकायत मिली थी।

स्थानीय लोगों ने बीएमसी को बताया कि प्रियंका के कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में जो स्पा है उसमें कई तरह के गैरकानूनी तरीके से बदलाव किए गए हैं। इसके बाद बीएमसी ने जांच में शिकायत को सही पाया। वहीं बीएमसी ने वास्तु प्रिसिंक्ट बिल्डिंग के परिसर की भी जांच की जहां पाया गया कि प्रियंका चोपड़ा का परिवार बिल्डिंग परिसर को ऑफिस के तौर पर इस्तेमाल कर रहा है।
जिसके बाद बीएमसी ने उन्हें कानूनी नोटिस जारी किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here